पति से नहीं मिली संतुष्टि तो 49 साल की महिला किशोर के साथ बनाने लगी संबंध, फिर हुआ कुछ ऐसा

0
88

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में अत्तर प्रदेश में एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानकर आपके पारों तले जमीन खिसक जाएगी। बता दें कि उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां पर रहने वाले एक युवक ने पुलिस को सुचना दी थी कि कोई युवक उशकी पत्निी के साथ जबरदस्ती कर रहा है। इस पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो इस मामले की सच्चाई जानकरा पुलिस चौंक गई।

इस हैरान कर देने वाले मामले के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक की शिकायत के बाद युवक की पत्नि ने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की। तथा तथा उस युवक के परिजनों ने भी इस मामले को लेकर कोई आपत्ति नहीं जताई। तथा युवक की पत्नि ने पुलिस को बताया कि वह उस युवक के साथ आपसी सहमती के से संबंध बना रही थी।

वहीं जब पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो महिला ने बताया कि उसका पति उसे यौन खुश नहीं दे पाता है। तथा वह यौन सुख पाने के लिुए अपनी सहमती से पिछले देढ़ साल से अपने दवर के साथ संबंध बनाती है। तथा घटना वाले दिन भी वह अपनी  सहमती से देवर के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी।

जिसके बाद पुलिस महिला तथा युवक को थाने ले गई। जहां पर महिला ने बताया कि वह  मर्जी से अपने देवर के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी। जिसके बाद पुलिस ने महिला को मायके भेज दिया।
img src=”http://www.samacharnama.com/wp-content/uploads/2019/01/547-1.jpg” alt=”” width=”640″ height=”379″ class=”aligncenter size-large wp-image-691207″ />

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here