Relationship: पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट नाइट, कुछ खास बातों का ध्यान रखें

0

क्या आप आज अपने साथी के साथ डेट पर जा रहे हैं? क्या आपने उस तारीख पर जाने से पहले सब कुछ ठीक देखा था? यहाँ कुछ बातों को ध्यान में रखना है जब यह आपकी खुद की केमिस्ट्री स्थापित करने की बात आती है। यदि आप इन्हें ध्यान में रखते हैं, तो आपकी सही तिथि एक विशेष वातावरण में जमेगी। इसलिए उसने विशेष दिन के लिए खुद को बहुत खास तरीके से व्यवस्थित किया।

1- बेशक, सबसे पहले कपड़ों का ध्यान रखें। आपको यह ध्यान रखना होगा कि आप इसे किसके लिए और क्यों पहन रहे हैं। अपने साथी की पसंद के कपड़े पहनें, तो उसका दिमाग बेहतर होगा। डेट के लिए लाल गाउन या फ्रॉक या साड़ी पहनें। आप जो भी पहनें, कपड़ों को ताजा रखें। हल्के मेकअप के साथ रहें।

2- हर समय मुस्कुराते रहें। आपको अपने साथी को यह बताना होगा कि आप एक-दूसरे के करीब होने से खुश हैं। इसलिए मूड को खुश रखें और ऐसा कुछ करें जो आपके साथी को बुरा लग सकता है। खुशमिजाज मुस्कान होना बहुत जरूरी है। यह आपके प्यार को तरोताजा भी रखेगा।

3- अपना जीवन खुली हवा में और आकाश में ले लो। आप एक दिन के लिए निजी तौर पर कहीं जा सकते हैं। वहां एक-दूसरे को महसूस करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। आप देखेंगे कि आप दिन की थकान के अंत में एक दूसरे को खोज लेंगे।

4- आप सिर्फ भोजन के लिए रात या दिन एक साथ बिता सकते हैं। इसे फूड डेट कहा जाता है। आप कई अन्य प्रकार के भोजन की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, साथी की पसंद को देखते हुए ऑर्डर करेंगे। इस मामले में, अपने शरीर को खराब महसूस करने की कोशिश न करें।

5- आप एक शीतल पेय पार्टी भी कर सकते हैं। अगर आप दोनों को लाइट वाइन या जूस पसंद है तो यह तारीख आपके लिए एकदम सही रहेगी। फलों का रस या रेड वाइन ऐसी रात के लिए एकदम सही है। उस स्थिति में हवा में हल्के गाने बजाए जाएंगे। पार्टनर के साथ थोड़ी कमर झुला सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here