रेडमी के इन फोन्स को नही मिलेगा अब अपडेट

आज हम आपको रेडमी के उन स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिनको अब अपडेट नही मिलेगा। इन फोन्स का नाम है रेडमी 6, रेडमी 6ए व रेडमी वाई2 स्मार्टफोन हैं।

0
68

आज हम आपको रेडमी के उन स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिनको अब अपडेट नही मिलेगा। इन फोन्स का नाम है रेडमी 6, रेडमी 6ए व रेडमी वाई2 स्मार्टफोन हैं। इस बात का खुलासा शाओमी ने किया है कि अब एंड्रॉयड 9 पाई आधारित MIUI अपडेट नहीं मिलेगा। इसके बाद से इन फोन्स को जो यूजर्स यूज कर रहे है वो मायूस हो गए, यह तो हम सब जानते ही है कि अपडेट के बाद फोन में कई नए फीचर्स मिलते हैं।

लेकिन इन तीन फोन्स में अब नए फीचर नही दिए जायेगें। कंपनी के अनुसार रेडमी 6, रेडमी 6ए व रेडमी एस2 स्मार्टफोन को एंड्राॅयड पाई देने की योजना नही हैं। जानकारी के लिए बात दे कि रेडमी एस2 को ग्लोबल बाजार में रेडमी वाई 2 के नाम से जाना जाता हैं।

इन तीनो फोन्स को ही पिछले साल लाँच किया गया था। यह अपडेट देने की योजना कंपनी की चीन में है ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि भारत में भी इन फोन्स को अपडेट देने की संभावना बहुत ही कम हैं। अभी इस बात का खुलासा नही हुआ है कि फोन्स को अपडेट भारत में दिया जायेगा या फिर नही दिया जायेगा।

इन तीनों फोन को लाँच किए हुए लगभग एक साल हो गया हैं। इससे पहले इन फोन्स को 2019 की दूसरी तिमाही में अपडेट मिलने की खबर थी, दूसरी तरफ से यह भी कहा जा रहा है कि रेडमी एस2 स्मार्टफोन को अपडेट देने की प्रक्रिया पुरी तरह से रद्द नहीं हुई है, इसको दूबारा से भी शुरू किया जा सकता हैं।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here