Redmi SonicBass Earphones और Earbuds 2c हुए इंडिया में लांच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

0

Redmi SonicBass Wireless Earphones और Redmi Earbuds 2c को आज Xiaomi सब-ब्रांड रेड्मी के Redmi Beat Drop इवेंट में लॉन्च किया गया है। रेडमी सॉनिकबेस वायरलेस इयरफोन में नेकबैंड डिज़ाइन मिलता है। इसके अलावा ये डुअल-माइक एनवायरमेंट नॉइस कैंसलेशन (ENC) के साथ आते हैं। रेडमी Earbuds 2c TWS एक पतले चार्जिंग केस के साथ आते हैं और इनमें गूगल असिस्टेंट सपोर्ट भी मिलता है। तो चलिए नज़र डालते है इनके फीचरों पर:

Redmi SonicBass Wireless इयरफोन, Redmi Earbuds 2c की कीमत और उपलब्धता

नए Redmi SonicBass वायरलेस इयरफोन्स की कीमत भारत में 1,299 रुपये है। हालांकि, लांच ऑफर के तहत यह आपको 999 रुपये कीमत में मिलेंगे। इन्हें ब्लैक और ब्लू रंग विकल्पों में लॉन्च किया गया है। Redmi SonicBass Wireless Earphones को ग्राहक Flipkart, Mi.com, Mi Home Stores और अन्य पार्टनर रिटेल आउटलेट्स के जरिए खरीद सकते हैं।

दूसरी ओर, Redmi Earbuds 2c की भारत में कीमत 1,299 रुपये है। बाद में यह 1,499 रुपये में बेचा जाएगा। इसे केवल ब्लैक रंग में पेश किया गया हैं। रेडमी ईयरबड्स 2सी को Amazon.in, Mi.com, मी होम स्टोर्स और अन्य पार्टनर रिटेल आउटलेट्स के जरिए खरीदा जा सकता है।

Redmi SonicBass Wireless Earphones features

रेडमी SonicBass वायरलेस इयरफ़ोन आसानी से 120mAh की बैटरी की बदौलत 12 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक दे सकते हैं। माइक्रो-यूएसबी केबल के जरिए पूरी तरह से चार्ज होने में इन्हें लगभग दो घंटे लगते हैं। नेकबैंड इयरफोन का वज़न केवल 21.2 ग्राम है और यह 10 मीटर की दूरी तक कनेक्टेड रह सकते हैं। यह कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ आते हैं और एंड्रॉयड और iOS डिवाइस के साथ आराम से कनेक्ट हो सकते हैं।

बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इनमें 9.2mm डायनामिक ड्राइवर्स मिलते हैं। Redmi SonicBass वायरलेस इयरफोन बेहतर कॉल क्वालिटी के लिए डुअल-माइक ENC के साथ आते हैं और एक बार में दो डिवाइस से जुड़े रहने के लिए डुअल पेयरिंग मल्टी-पॉइंट कनेक्शन को सपोर्ट करते हैं। इयरफोन्स IPX4 स्वेट और स्प्लैश प्रूफ भी हैं और प्लेबैंड / म्यूज़िक, ऑन / ऑफ, आंसर / एंड कॉल्स, म्यूट / अनम्यूट कॉल्स के लिए नेकबैंड पर कंट्रोल भी दिए गए हैं। ये गूगल असिस्टेंट के साथ आते हैं।

Redmi Earbuds 2c features

नए रेडमी ईयरबड्स 2सी मैट फिनिश वाले कॉम्पैक्ट केस में आता है। TWS ईयरबड्स में प्रति ईयरबड 43 एमएएच की बैटरी मिलती है, जो कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर चार घंटे तक का प्लेबैक दे सकती है और इसके केस में 300mAh बैटरी है, जिससे इन्हें 12 घंटे का अतिरिक्त प्लेबैक मिलता है। ईयरबड्स को माइक्रो-यूएसबी केबल के जरिए पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग 1.5 घंटे लगते हैं और ये 150 घंटे का स्टैंडबाय टाइम दे सकते हैं।

Redmi Earbuds 2c ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करते हैं और 10 मीटर की ऑपरेटिंग दूरी से लैस आते हैं। ईयरबड का वज़न केवल 4.1 ग्राम प्रति ईयरबड है।
बेहतर कॉल क्वालिटी के लिए Redmi Earbuds 2c पर DSP ENC दिया गया है। ईयरबड्स पर एक बटन मिलता है, जो पॉज़-प्ले म्यूज़िक, आंसर/एंड कॉल, म्यूट/अनम्यूट कॉल, वॉइस असिस्टेंट को चालू करने, दो कॉल्स के बीच स्विच करने और ईयरबड और डिवाइस के बीच स्विच करने के काम आता है। रेडमी ईयरबड्स 2सी वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट करता है और Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म के साथ कंपेटिबल है।

Redmi Earbuds 2C में IPX4 स्वेट और स्प्लैश प्रूफ रेटिंग भी मिलती है और इसमें ऑटो पेयरिंग के साथ सिंगल और डुअल ईयरबड्स स्विच जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here