लॉन्च से पहले एक दिन में ही रेडमी नोट 8 के रजिस्ट्रेशन 1 मिलियन से पार

0

जयपुर। शाओमी से उम्मीद की जा रही है कि वह जल्द ही चीन में Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro डिवाइस को लॉन्च करेगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले, डिवाइस के केवल एक दिन में 1.4 मिलियन से अधिक पंजीकरण देखे गये हैं हालाँकि, ध्यान दें कि ये केवल पंजीकरण संख्या हैं न कि प्री-बुकिंग। Redmi Note 8 सीरीज़ Xiaomi के Redmi Note 7 परिवार की अगली कड़ी होगी।
इसके अलावा, कल ही, Xiaomi ने एक छवि ऑनलाइन पोस्ट की, जिसमें 25x ज़ूम पर प्रभावशाली विवरण को बनाए रखने की कैमरे की क्षमता दिखाई गई। Redmi Note 8 Pro के बारे में सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह 64-मेगापिक्सल के सैमसंग ISOCELL ब्राइट GW1 सेंसर के साथ आएगा। यह 9248 x 6936 पिक्सल्स रिज़ॉल्यूशन तक की पेशकश करेगा और रेमोकस तस्वीरों के लिए समर्थन करेगा। आपको जानकारी दे दें कि यह रिज़ॉल्यूशन 8K रिज़ॉल्यूशन के दो गुना और 2K रिज़ॉल्यूशन के 17 गुना के करीब है।
दोनों डिवाइस रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकते हैं। नई श्रृंखला में कथित तौर पर उच्च स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात होगा। दोनों हैंडसेट एक बड़ी और अधिक कुशल बैटरी दी जायेगी। आने वाली रेडमी सीरीज़ एनएफसी कनेक्टिविटी विकल्प के साथ भी आ सकती है। जो कि पहली बार Xiaomi Redmi Note सीरीज के लिए होगा।
कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि वह Q4, 2019 में कुछ समय पहले भारत में नोट 8 श्रृंखला को लॉन्च करने की योजना बना रही है। चीन में Xiaomi Redmi Note 8 लॉन्च इवेंट 29 अगस्त को होगा। फोन निर्माता ने हाल ही भारत में Mi A3 Android One फोन लॉन्च किया था हैंडसेट भारत में 12,999 रुपये के मूल्य लेबल के साथ आता है। यह कीमत बेस 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here