Redmi Note 7 स्मार्टफोन के कैमरे को लेकर अपडेट जारी किया

Redmi Note 7 स्मार्टफोन को पिछले दिनों भारत में लाँच किया गया था, अब इस फोन के कैमरे में सुधार करते हुए अपडेट को जारी किया गया हैं।

0
62

Redmi Note 7 स्मार्टफोन को पिछले दिनों भारत में लाँच किया गया था, अब इस फोन के कैमरे में सुधार करते हुए अपडेट को जारी किया गया हैं। बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन में यूआई होमपेज में नाइट मोड को जोड़ेगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन में नाइट मोड दिया गया था जबकि रेडमी नोट 7 स्मार्टफोन में नाइट मोड नही दिया गया था। इस अपडेट का बिल्ड नंबर MIUI 10.2.7.0 (PFGINXM) हैं।

इस नए अपडेट में कंपनी ने लो लाइट मोड को जारी किया गया हैं। इस अपडेट की साइज 505 एमबी की बतायी जा रही हैं। आपको बता दे कि यह फोन फरवरी सिक्योरिटी पैच पर चलता हैं। इस अपडेट के बारे में सबसे पहले रेडमी नोट 7 के एक यूजर ने स्क्रीन शाॅट के माध्यम से बताया है।

अभी इस अपडेट को लेकर यह बात सामने नही आयी है कि इस अपडेट को बैच बनाकर रोल आउट किया गया है या फिर सिंगल बैच बनाकर रोल आउट किया गया हैं। इस फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है जिसका रिजाॅल्य़ूशन  1080×2340 पिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा जा सकता हैं।

इस फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इसके फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन में 3 जीबी व 4 जीबी रैम दी गई है वही इस फोन में 32 जीबी व 64 जीबी स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन में पाॅवर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here