Redmi Note 7 स्मार्टफोन को भारत में 28 फरवरी को लाँच किया जायेगा

Redmi Note 7 स्मार्टफोन को पिछले दिनो चीन में लाँच किया गया था। बताया जा रहा है कि इस फोन की चीन में रिकाॅर्ड तोड़ बिक्री हुई हैं।

0
199

Redmi Note 7 स्मार्टफोन को पिछले दिनो चीन में लाँच किया गया था। बताया जा रहा है कि इस फोन की चीन में रिकाॅर्ड तोड़ बिक्री हुई हैं। इस बात की जानकारी कंपनी ने ट्वीट के जरिए दे दी हैं। इससे पहले इस फोन को लेकर लोग कई तरह की बाते कर रहे थे कि इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा। इस फोन की कीमत व इस फोन को बिक्री के लिए कब उपलब्ध कराया जायेगा, इस बात की जानकारी कंपनी 28 फरवरी को होने वाले इवेंट में ही देगी। 

इस फोन के मीडिया इनवाइट भी भेज दिया गया हैं। कंपनी द्वारा जारी किये गये ट्वीट में #THUGLIFE हैशटैग का उपयोग किया गया हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस इवेंट का आयोजन नई दिल्ली में स्थित इंदिरा गांधी स्टेडियम में होगा। अगर आप भी इस इवेंट में हिस्सा लेना चाहते हो तो टिकट खरीदकर हिस्सा ले सकते हो।

इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं जिसके सेंसर की बात करे तो इस फोन में 48 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं वही इस फोन के फ्रंट 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। 

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 3 जीबी रैम दी जायेगी। वही इस फोन में फोटो व फाइल्स को सेव करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती हैं। वही इस फोन का वजन 186 ग्राम है इस फोन की भारत में कीमत क्या होगी इस बात का पता फोन के लाँच के समय ही पता चलेगी। 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here