Redmi फिटनेस ट्रैकर ऑनलाइन नजर आया, भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

0

जयपुर। शाओमी का Redmi ब्रांड के तहत विकसित एक फिटनेस-ट्रैकिंग बैंड ऑनलाइन सामने आया है। कहा जाता है कि Redmi फिटनेस ट्रैकर के कुछ डिज़ाइन और मुख्य विशेषताएं Mi Fit ऐप के भीतर देखी गई हैं। इसके अलावा भारतीय मानक ब्यूरो की वेबसाइट पर नए उपकरण का एक कथित प्रमाणीकरण सामने आया है जिसे यह संकेत है कि यह जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जायेगा। Redmi का फिटनेस ट्रैकर ठीक उसी तरह काम कर सकता है जैसे Xiaomi के Mi Band।

चीन के एक टिपस्टर ने वीबो पर खबर दी है कि Mi Fit ऐप के भीतर Redmi फिटनेस ट्रैकर के इंस्ट्रूमेंट्स पाए गए हैं। इस बैंड में मौसम अपडेट अलग अलग वॉच फेस सपोर्ट दिया जायेगा। इसमें एक अलार्म घड़ी, हृदय गति की निगरानी और कनेक्टेड फोन से म्यूजिक ट्रैक चलाने की क्षमता भी शामिल होगी। इसके अलावा, फिटनेस ट्रैकर में इनबिल्ट एनएफसी सपोर्ट देने की संभावना है। रेडमी बैंड के डिजाइन का सुझाव देने वाले कुछ चित्र भी कथित रूप से सामने आए हैं। फिटनेस ट्रैकर में स्क्रीन के नीचे मोटी डिस्प्ले बेज़ेल्स और कैपेसिटिव बटन है। इसके अलावा, यह Mi Band 4 के सामन ही दिखाता है जो कि पिछले साल भारत में 2299 रुपये के मूल्य टैग के साथ लॉन्च किया गया था।
चीन से लीक के अलावा, ट्विटर पर टिपस्टर सुधांशु अंबोरे ने दावा किया है कि रेडमी बैंड ने मॉडल नंबर HMSH01GE के साथ BIS से प्रमाणन प्राप्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here