राखी सावंत को पीटने वाली विदेशी महिला रैसलर का बयान आया सामने

0
217

बॉलीवुड एक्ट्रस राखी सावंत की मुसीबते कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। दोस्तो पछले कुछ दिनों से राखी के दिन खराब चल रहें हैं। लेकिन जब से ज्यादा खराब चल रहें हैं, जब से उन्होने तनुश्री दत्ता के उपर बलात्कार करने का इल्जाम लगाया हैं। दोस्तो हाल ही में ड्रामा क्विन के साथ बहुत ही बुरा हुआ। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा।

आपको बता दे दोस्तो हाल ही में हरियाणा के पंचकूला शहर में रैसलिंग का इवेंट हो रहा था, जहां अपना ड्रामा लेकर राखी भी पहुंच गई। लेकिन उन्हें क्या पता था, यह ड्रामा उन्हें महंगा पड़ेगा। वहां उनका ड्राम बीच में रोक कर विदेशी महिला रैसलर जिसका नाम रेबेल है राखी पर अटैक कर दिया। इस अटैक के बाद राखी इस हमले का कारण बॉलीवुड एक्ट्रैस तनुश्री दत्ता को बता रहीं हैं।

लेकिन हाल ही में रेबेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक पोस्ट डालकर उक्त घटनाक्रम पर अपनी राय दी है।उन्होनें अपना इंस्टाग्राम अकाऊंट पर पोस्ट डालते हुए लिखा कि “ राखी मेरे साथ रिंग में लड़ना चाहती थी, लेकिन उनको मेने बॉडीस्लैमड दांव दे मारा, इसमें उनको बहुत ही तकलीफ हुई इसके लिए में माफी मांगती हूं।

लेकिन राखी मेरे में झूठ मत बोलिए क्योंकि में वापस हमला करना जानती हूं। इस अटैक के बाद पूरे भारत में फैमस हो गई, जिसका धन्यवाद में आपको देने चाहती हूं।“

दोस्तो अब ड्रामा क्विन का अगला स्टेप क्या होगा, यह तो देखने लायक होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here