Laxmii Film: इन कारणों की वजह सें नहीं पसंद की जा रही अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की लंबे समय से चर्चित फिल्म लक्ष्मी रिलीज हो चुकी है। लक्ष्मी फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।​ फिल्म लक्ष्मी को लोगों की तरफ से मिली जुली प्रति​क्रिया मिली है। जिसमे कई लोगों फिल्म अच्छी लगी है वहीं कुछ ने इसे सिरदर्द करार दिया है। हालांकि इससे इतर फिल्म लक्ष्मी ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर यह बॉलीवुड की बिगेस्ट ओपनर बन गई। फिल्म को अब तक कई लोग देख चुके है। बिगेस्ट ओपनर बनने के बाद भी लोगों को फिल्म खास पसंद नहीं आई है। आइए जानते हैं कि ऐसे कौन से कारण है जिसकी वजह से फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई है।

उम्मीदों पर नहीं उतरी खरी
फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर जब रिलीज किया गया था तो दर्शकों ऐसा लग रहा था कि फिल्म रिलीज के बाद धमाका करने वाली है। क्योंकि फिल्म को लेकर लोग उम्मीद कर रहे थे। लेकिन रिलीज के बाद सिर्फ निराशा ही हाथ लगी। जिबकी फिल्म के साउथ वर्जन कंचना को काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

मसाला एंटरटेनिंग नहीं
लक्ष्मी फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा था कि ये एक मसाला एंटरटेनिंग फिल्म साबित होगी। लेकिन जब फिल्म को दर्शकों ने देखा तो दर्शकों को ना हंसी आई और ना ही डर लगा।

जल्दबाजी
फिल्म लक्ष्मी की कहानी और किरदार जिस तरह से आगे बढ़ती है उसको देखकर ऐसा लग रहा है कि इसको जल्दबाजी में बनाया गया है। फिल्म के जितने भी किरदार है वो दर्शकों से कनेक्ट नहीं कर पाते है।

ओवरएक्टिंग
अभिनेता अक्षय कुमार ने वैसे तो कई बार अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया है लेकिन इस बार वो ओवरएक्टिंग की दुकान लग रहे है। ये कहा जा सकता है कि, निर्देशक राघव लॉरेंस ने उन्हें जम कर ओवर एक्टिंग कराई।

Diwali 2020: दिवाली का बड़ा धमाका, सिर्फ 50 रूपए देकर देखें सिनेमा हॉल में फिल्में

Bigg Boss 14 Promo: बिग बॉस प्रतियोगी राहुल वैद्य ने इस हसीना को किया शादी के लिए प्रपोज, कहा- विल यू मैरी मी

Shilpa Shetty: बहू को अपनी सबसे कीमती 20 कैरेट की डायमंड रिंग देंगी शिल्पा शेट्टी, लेकिन इस शर्त पर

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here