64MP कैमरे वाला फोन Realme XT आज भारत में होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव

0
53

जयपुर। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रीयलमी आज भारत में अपना पहला 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन लॉन्च करने जा रही है। जिसे नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान के लॉन्च किया जायेगा। यह इवेंट दोपहर 12.30 से शरू होगा। आपको बता दें कि इस फोन को कुछ दिनों पहले ही चीन में लॉन्च कर दिया गया है। इस इवेंट में कंपनी स्मार्टफोन के अलावा एक नए वायरलेस हेडफोन और पावर बैंक को भी लॉन्च करेगी।

Realme XT के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग YouTube पर देखी जा सकेगी फिलहाल Realme XT की कीमत को लेकर जानकारी नहीं मिली है। सूत्रों के मुताबिक कंपनी Realme XT को लॉन्च के बाद पर्ल ब्लू और पर्ल वाइट कलर में पेश करेगी।

Realme XT के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
इसमें वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.4-इंच फुल-HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जो कि गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है।
ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड ColorOS 6 पर चलता है। सुरक्षा के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए इसके पीछे क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 64MP सैमसंग ISOCELL Bright GW1 सेंसर, 8MP वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेफ्थ सेंसर मौजूद है। इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया गया है।
फोन में पावर देने के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है। और ये 20W VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सर्पोट करती है। इस फोन की कीमत हम 18000 से 20000 रूपये के बीच की उम्मीद कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here