64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ Realme XT भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

0
50

जयपुर। चीन की कंपनी रीयलमी ने आज भारत में अपने 64 मेगापिक्सल वाले पहले कैमरा फोन को लॉन्च कर दिया है।  Realme ने Realme XT के साथ Realme Buds Wireless और 10,000mAh की पावरबैंक भी लॉन्च की है। घोषणा के अनुसार, खरीदार के इन्हे खरीदने के ​लिए फ्लिपकार्ट पर विजिट कर सकतें हैं।
कीमत और उपलब्धता
इस फोन को कंपनी द्वारा तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। जसमें 4 जीबी रैब, 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम मॉडल शामिल हैं। 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। 6GB रैम और 64GB वाले मॉडल कीमत 16,999 रुपये और 8GB रैम और 128GB वैरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 16
सितंबर के दिन उपलब्ध कराया जायेगा। Realme XT के लॉन्च ऑफर में छह महीने के लिए मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर शामिल है।

Realme XT के फीचर्स
स्मार्टफोन में 6.4-इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो एक डिसड्रॉप स्टाइल नॉच और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ है। Realme XT क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 AIE SoC पर 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ चलता है। Realme XT भी एक्सपेंडेबल स्टोरेज सपोर्ट के लिए एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट को स्पोर्ट करता है। कैमरा विभाग में जाने पर, हमें पीछे की तरफ एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिलता है। सेटअप का मुख्य आकर्षण सैमसंग ISOCELL ब्राइट GW1 सेंसर के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राथमिक है। रियर कैमरा सेटअप में 2-मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस के साथ 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड सेंसर और डेप्थ मैपिंग के लिए 2-मेगापिक्सेल सेंसर भी शामिल है। यह स्मार्टफोन सोनी IMX 471 सेंसर के साथ सेल्फी के लिए फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा है।

डिज़ाइन की बात करें तो, यह फ्रंट और बैक पैनल दोनों पर गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ आता है। इसके अलावा, Realme XT VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक के लिए समर्थन के साथ 4,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन सामान्य कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है जिसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, और बहुत कुछ शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here