REALME X9 फोन की एक झलक, सीईओ माधव शेठ द्वारा निर्धारित

0

हमें Realme के सीईओ माधव शेठ द्वारा साझा किए गए एक हालिया ट्वीट में एक नए Realme फोन की एक झलक मिली, और पिछले सप्ताह कवर की गई एक पिछली कहानी के अनुसार, नया फोन Realme X9 लगता है।

GSMArena की रिपोर्ट बताती है कि नया Realme फोन Realme X9 होगा। माधव शेठ द्वारा छेड़े गए फोन के पीछे लगता है कि यह Realme V15 से इंद्रधनुषी खत्म हो गया था जिसे पहले चीन में लॉन्च किया गया था। Realme X9 V15 का रीब्रांडेड संस्करण भी हो सकता है।

जैसा कि ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीर में छेड़ा गया है, सीईओ डिवाइस की मोटाई पर संकेत देता है, और इससे हम यह इकट्ठा कर सकते हैं कि फोन एक पतला प्रोफ़ाइल होने वाला है और फोन से 3.5 मिमी जैक को छोड़ा जाएगा। फोन मीडियाटेक के नए डाइमेंशन 1200 SoC के साथ भी आ सकता है। फोन में फोन के पीछे छपे “डेयर टू लीप” के नारे को भी दिखाया गया है।

फोन के नीचे से पता चलता है कि इसमें स्पीकर ग्रिल और चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट है, जिसमें 3.5 मिमी जैक के लिए कोई जगह नहीं है। फोन के रिलीज़ होने की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन टीज़र को देखते हुए फोन को जल्द ही बाजार में उतारना चाहिए।

अलग-अलग खबरों में, GSMArena ने यह भी बताया कि एक Realme X9 Pro भी काम कर रहा है और इसमें नई डाइमेंशन 1200 SoC की सुविधा होगी, कंपनी ने डिमेन्सिटी चिपसेट के साथ एक फोन पेश करने का खुलासा किया है, लेकिन अभी तक किसी मॉडल नंबर का उल्लेख नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here