Realme X9 को भारत में कंपनी के नए एक्स-सीरीज़ के फ्लैगशिप फोन के रूप में लॉन्च किया

0

Realme X9 को कंपनी का नया एक्स-सीरीज फ्लैगशिप फोन कहा जाता है जिसे हाल ही में इसके भारत और यूरोप के सीईओ माधव शेठ ने छेड़ा था। शेठ द्वारा पिछले सप्ताह साझा की गई तस्वीर में, आगामी फोन के पीछे एक रंग पैलेट लगता है – Realme X7 Pro और Realme V15 पर इंद्रधनुषी खत्म के समान। Realme X9 में स्लिम प्रोफाइल और 3.5 मिमी हेडफोन जैक नहीं है। Realme X9 के अलावा, कंपनी के कार्यों में Realme X9 Pro होने की सूचना है। नया फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC के साथ आ सकता है।

विकास से परिचित लोगों का हवाला देते हुए, GSMArena की रिपोर्ट है कि Realme X9 वह फोन होगा जिसे इस सप्ताह की शुरुआत में माधव शेठ ने छेड़ा था। कार्यकारी ने मंगलवार को ट्विटर पर एक छवि पोस्ट की जिसने कंपनी के L डेयर टू लीप ’ब्रांडिंग के साथ नया फोन दिखाया। इसमें लाउडस्पीकर ग्रिल, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और नीचे की तरफ माइक्रोफोन के साथ 3.5 एमएम हेडफोन जैक का कोई निशान नहीं है।

इस चिढ़ाने वाले फोन से पहले Realme X7 Pro होने की उम्मीद की जा रही थी जो सितंबर में Realme X7 के साथ चीन में शुरू हुआ था। Realme X7 Pro का एक सपोर्ट पेज पिछले महीने Realme India साइट पर भी सामने आया था।

Realme Realme V15 5G के रूप में Realme X9 को ला सकता है जो कि इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था। Realme V15 5G को कथित तौर पर कुछ हफ़्ते पहले भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) से प्रमाणन भी मिला था।

अलग-अलग, GSMArena भी रिपोर्ट करता है कि Realme X9 प्रो नए लॉन्च किए गए मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC के साथ आने वाले पहले फोन में से एक के रूप में विकसित हो रहा है। कंपनी ने फोन को डायमेंशन चिपसेट पर आधारित लाने की अपनी योजना की पुष्टि की, हालांकि इसने फोन का नाम नहीं बताया।

Realme X9 Pro में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, टेलीफोटो और अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ दो 13-मेगापिक्सल सेंसर और 6.4 इंच का फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश होने की उम्मीद है। मूल्यांकन करें। फोन में 65W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी होने की भी अफवाह है।

Realme V15 5G Crescent Silver

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here