Realme X7 Pro की लॉन्च से पहले कुछ खासियत लीक हुई।

Realme के इस नए मोबाइल फोन में 4,500mAh बैटरी और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

0

जयपुर।Realme एक चीनी कंपनी है जो मोबाइल फोन का व्यापार करती है,इस मोबाइल फोन कंपनी का कारोबार भारत मे भी काफी फेला हुआ है।ये ज़्यादातर किफायती मोबाइल फोन बनाती है और इसके हर मोबाइल फोन को कैमरा फोन भी कहा जाता है। realme बाज़ार में उसकी स सरिस के एक नए मोबाइल फोन को उतार चुकी है यह स्मार्टफोन 1 सितंबर को चीन में लॉन्च हो चुका है।
Realme X7 pro की कीमत ओर वैरिएंट।
ये मोबाइल फोन अभी बस चीन में ही लॉन्च हुआ है और इसकी भारतीय रुपयों में कीमत करीब 29,990 रुपए बताई जा रही है।ये कीमत 6जीबी रेम+128जीबी स्टोरेज वाले मोबाइल की है,ओर अगर इसके कलर वेरिएंट की बात करे तो इसमें आपको 4 कलर वेरिएंट मिलते है ब्लैक,वाइट,ब्लू,ओर पिंक।
Realme X7 pro की खासियत।
जानकारी के अनुसार इस फोन में 4,500 एमएएच बैटरी और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा Realme मॉडल नंबर RMX2121 TENAA पर लिस्ट हो चुका है, जहां यह कुछ ऐसे ही स्पेसिफिकेशन का साथ लिस्ट है जिससे इशारा मिलता है कि यह मॉडल नंबर रियलमी एक्स7 प्रो का हो सकता है। फोन में 6.55 इंच (1,080×2,400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और होल-पंच डिज़ाइन दिया जा सकता है।
रियलमी एक्स7 प्रो में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और बाकि दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे हो सकते हैं। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में होल-पंच कटआउट डिज़ाइन के साथ 32 मेगापिक्सल का कैमरा स्थित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here