Realme V5 जल्द हो सकता है भारत मे लॉन्च।

0

जयपुर।Realme एक चीनी कंपनी है जो ज्यादातर सस्ते ओर बेहतर मोबाइल फोनों को बेचने का व्यापार करता है। Realme V5 29 अक्टूबर को कंपनी की सबसे नई V सीरीज के पहले मॉडल के रूप में शुरू होगा। इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले, आगामी स्मार्टफोन को क्वाड रियर कैमरा और वन पंच होल डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ लाया गया है। Realme V5 भी चीन में प्री-बुकिंग पर चला गया है। इसके अतिरिक्त, यह तीन अलग-अलग रंग विकल्पों में एक ऑनलाइन मार्केट पर लिस्टेड है। आधिकारिक Realme Weibo अकाउंट ने Realme V5 की लॉन्च तिथि की घोषणा करते हुए टीज़र पोस्ट किए हैं। लॉन्च 29 अक्टूबर के लिए सेट किया गया है। इस बीच, टीज़र फोन के पिछले हिस्से के साथ-साथ इसके क्वाड रियर कैमरा सेटअप को दिखाते हैं। कंपनी ने अपने चाइना पोर्टल पर एक माइक्रोसाइट भी बनाया है, जिसमें न केवल इसकी बैक का पता चलता है, बल्कि फ्रंट में वन पंच डिस्प्ले के साथ-साथ सिंगल सेल्फी कैमरा भी है।
हालांकि Realme V5 की लॉन्च की तारीख अभी कुछ ही दिन दूर है, Realme ने चीन के TMall के माध्यम से अपनी प्री-बुकिंग शुरू कर दी है । The TMall लिस्टिंग से और भी कई स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चलता है। Realme V5, सिल्वर, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ दिखा रहा है।
Realme V5 की खासियत (अपेक्षित)
ऑनलाइन लिस्टिंग के अनुसार, डुअल-सिम (नैनो) Realme V5 एंड्रॉइड 10 पर चलेगा और इसमें 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 6.5-इंच की फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) डिस्प्ले होगी। फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 720 SoC, 6GB और 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ संचालित होगा। Realme V5 में 5G सपोर्ट भी होगा, जिसे पिछले हफ्ते छेड़ा गया था।
तस्वीरों और वीडियो के लिए, Realme V5 क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें 48-मेगापिक्सल का सैमसंग प्राइमरी सेंसर होगा। हैंडसेट में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट भी है Realme V5 के अन्य विवरण अभी तक TMall लिस्टिंग पर उपलब्ध नहीं कराए गए हैं। हालाँकि, नए स्मार्टफोन से संबंधित TENAA लिस्टिंग के एक जोड़े ने सुझाव दिया था कि यह पीछे की तरफ 8-मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर के साथ आएगा, साथ ही दो 2-मेगापिक्सल के सेंसर और फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर होगा। । फोन को 4,900mAh की बैटरी के साथ प्रमाणन साइट पर भी कथित तौर पर सूचीबद्ध किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here