रियलमी के स्मार्टफोन को जल्द मिलगा अपडेट, जानिये इनके बारे में

ओप्पो सब ब्रांड वाली कंपनी रियलमी स्मार्टफोन बाजार में अपनी जगह बना ली हैं। इस ने अपने कई स्मार्टफोन लाँच किए और सबके सब हिट हो गए।

0
90

ओप्पो सब ब्रांड वाली कंपनी रियलमी स्मार्टफोन बाजार में अपनी जगह बना ली हैं। इस ने अपने कई स्मार्टफोन लाँच किए और सबके सब हिट हो गए। पिछले दिनों खबर आयी थी की रियलमी ने 40 लाख फोन बेच दिए थे। कहा जा रहा है कि रियलमी के पांच स्मार्टफोन को साॅफ्टवेयर अपडेट जारी किया जायेगा। एक खबर के अनुसार रियलमी 2 प्रो और रियलमी 1 स्मार्टफोन को बूटलोडर अनलॉक ऑप्शन और कर्नल सोर्स दिया जा सकता हैं। अपडेट मिलने वाले फोन की लिस्ट में रियलमी यू1, रियलमी सी1, रियलमी 2 प्रो, रियलमी 2 और रियलमी 1 को अपडेट दिया जा सकता हैं।

अभी तक अपडेट की फिक्स तारीख का खुलासा नहीं हुआ हैं। रियलमी यू1 स्मार्टफोन को जनवरी मध्य में अपडेट दियाजा सकता हैं। इसके बाद रियलमी 2, रियलमी सी1 और रियलमी 2 प्रो को जनवरी के अंत तक अपडेट दिया जा सकता हैं। वहीं कहा जा रहा है कि रियलमी 1 के लिए अपडेट फरवरी माह में जारी किया जाएगा। इस अपडेट में आपको कई बदलाव देखने को मिल सकता हैं। इसमें कई फीचर जोडे जायेंगे। जिससे फोन को एक नया रूप मिल जायेगा।

रियलमी 1 स्मार्टफोन को शॉट डाउन मेन्यू में रीबूट ऑप्शन मिलेगा। जनवरी अपडेट के साथ डेवलपर ऑप्शन, एक्सेसिबिलिटी मोड आदि दिया जा सकता हैं। आपको बता दे कि रियलमी 1 स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम व फोटो को सेव करने के लिए 128 जीबी का स्टोरेज दिया गया हैं। इस फोन के रियर में फोटो खीचने के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। वही सेल्फी लेने के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here