रीयलमी ने भारत में लॉन्च ​किेये Power Bank,और Realme Buds, इतनी है कीमत

0
66

जयपुर। रीयलमी ने अभी हाल ही में भारतीय बाजार में अपने नवीनतम स्मार्टफोन Realme XT की घोषणा की है। Realme XT 64-मेगापिक्सेल सेंसर के साथ व्यावसायिक रूप से लॉन्च करने वाला भारतीय बाजार में पहला स्मार्टफोन है। जिसकी जानकारी हम पहले आपको दे चुके हैं। Realme XT के अलावा, लॉन्च इवेंट में कंपनी ने कई Realme मोबाइल एक्सेसरीज भी लॉन्च किए। इन एक्सेसरीज में Realme XT Iconic Case, Realme Buds Wireless और Realme 10,000 Power Bank शामिल हैं। आइए इनकी फीचर्स, कीमत और उपलब्धता के बारे में जानते हैं।
सबसे पहले, चलिए Realme XT के लिए Realme XT Iconic case के बारे में बात करते हैं। कंपनी का दावा है कि Relame XT Iconic केस नए Realme XT स्मार्टफोन को “ऑल-राउंड सुरक्षा” प्रदान करेगा। Realme.com पर यह  case अक्टूबर से 399 रुपये में उपलब्ध होगा। और जल्द ही ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध कराया जायेगा।

कंपनी ने जो दूसरा मोबाइल एक्सेसरी लॉन्च किया वह Realme Power Bank है। यह 18W टू-वे क्विक चार्ज तकनीक के साथ 10,000mAh की हाई-डेंसिटी बैटरी के साथ आता है। Realme ने एक दोहरे आउटपुट के साथ पावर बैंक पर एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक यूएसबी टाइप-ए पोर्ट भी जोड़ा है। ड्यूल आउटपुट उपयोगकर्ताओं को अपने लैपटॉप और स्मार्टफोन दोनों को एक साथ Realme Power Bank से चार्ज करने की अनुमति देता है।
इसके अलावा, Realme ने Realme Power Bank के तीन अलग-अलग रंग वेरिएंट लॉन्च किए हैं। पावर बैंक की कीमत 1,299 रुपये है और इच्छुक खरीदार Realme.com, Flipkart और Amazon से इन्हें खरीद सकते हैं। इसे सितंबर के अन्त तक उपलब्ध कराया जायेगा।
Realme बड्स वायरलेस
Realme ने इवेंट में अपना Realme Buds Wireless भी लॉन्च किया। Realme Buds वायरलेस डिजाइन और कार्यक्षमता के मामले में OnePlus Bullets Wireless 2 के समान है। वे निकले-टाइटेनियम आकार के स्मृति मिश्र धातु से बने एक नेकबैंड के साथ आते हैं। कंपनी ने एक बहु-परत मिश्रित डायाफ्राम के साथ 11.2 मिमी बास बूस्ट ड्राइवर जोड़ा है।
यह 10 मिनट की चार्जिंग से 100 मिनट सुनने के साथ 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ भी देता है।buds कीमत 1799 रुपये है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here