Realme ने भारत में लॉन्च किया 10W का वायरलेस चार्जर, इतनी है कीमत

0

जयपुर। चीनी स्मार्टफोन निर्माता रियलमी ने भारत में एक नया वायरलेस चार्जर लॉन्च किया है जिसकी पावर 10W है। और इसक कीमत 899 रूपये रखी गई है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक इस चार्जर को ग्रेल कलर में लॉन्च किया है। और इसकी मोटाई 9 एमएम है। इसके अलावा रियमली ​इंडिया के सीईओ माधव शेठ बताया कि कंपनी जल्द ही भारत में 65W और 50W के Realme अल्ट्रा स्लिम सुपरडार्ट चार्जर भी लॉन्च करेगी।
Realme 10W वायरलेस की विशेषताऐं
इस चार्जर में आपको एक USB टाइप-सी पोर्ट मिलेगा जो 10W और 18W इनपुट दोनों को सपोर्ट करता है। अगर आप इसे क्विक चार्ज 2.0 या क्विक चार्ज 3.0 चार्जिंग अडैप्टर से कनेक्ट करते हैं तो यह 10W तक की पावर दे सकता है। और अगर आप किसी iPhone मॉडल को चार्ज करते हैं तो उसके लिए यह 7.5W आउटपुट दे सकता है। शेठ ने बतया किय आप 10W वायरलेस चार्जर से Realme Buds Air और इससे भी कम पावर वाले डिवाइसेज को चार्ज कर सकते हैं। इस चार्जर के साथ आपको बॉक्स में 50 सेमी की चार्जर केबल भी​ मिलेगी।
कीमत और उपलब्धात
जैसा की हमने बताया ​इस वायरलैस चार्जर की कीमत 899 रूपये है और फिलहाल यह केवल रियमली की वेबसाइट पर ही उपलब्ध है। कंपनी जल्द ही इस चार्जर को ई कॉमर्स वेबसाइट पर सेल केे लिए उपलब्ध करायेगी। इसके अलावा शेठ ने शनिवार को टिट्वर के माध्यम से खुलासा किया कि Realme भारत में जल्द ही 65W और 50W अल्ट्रा-पतले सुपरडार्ट चार्जर मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही। उन्होंने चार्जर की एक तस्वीर भी पोस्ट ​की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here