Realme GT 5G अगले महीने होगा लॉन्च, जिसमें सार्वजनिक डिजाइन की विशेषता है

0

Realme 4 मार्च को चीन में फ्लैगशिप फोन Realme GT 5G के बारे में बहुत ज्यादा चर्चा में है। Realme ने पुष्टि की है कि फोन घरेलू बाजार के अलावा उसी दिन अंतरराष्ट्रीय बाजार में अपनी शुरुआत करेगा। हालांकि, लॉन्च से पहले, प्रमाणीकरण स्थल, बेंचमार्क प्लेटफॉर्म और टिपस्टार के सौजन्य से, हमें फोन के बारे में अधिक जानकारी मिल गई है। कल, एक बड़े बैनर पर नाम के साथ Realme GT 5G फोन की एक तस्वीर शंघाई में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) के लिए स्थापित एक Realm स्टाल पर ऑनलाइन फैलाई गई थी। आज, पहली बार, Realme ने इस आगामी फोन का एक पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में फोन का पूरा बैक पैनल डिजाइन दिख रहा है।

पोस्टर को देखकर यह देखा जा सकता है कि Realm GT 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा और डुअल टोन फ्लैश है। तस्वीर में 3.5 मिमी ऑडियो जैक और फोन के निचले भाग पर स्पीकर दिखाई दे रहे हैं। हैंडसेट में दाईं ओर पावर बटन और बाईं ओर वॉल्यूम अप और डाउन बटन है। फोन में QHD रेजोल्यूशन (1440×3200 पिक्सल) के साथ 6.8 इंच की ओएलईडी स्क्रीन हो सकती है जो 120 हर्ट्ज की ताज़ा दर का समर्थन करेगी।

फोन के शीर्ष कोने में एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल है। मॉड्यूल के अंदर पाठ ’64 एमपी’ स्पष्ट रूप से बताता है कि रियल जीटी 5 जी फोन का प्राथमिक कैमरा 64 मेगापिक्सेल होगा। फोन में होल-पंच डिस्प्ले हो सकता है। उस स्थिति में, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए कटआउट में सिंगल फ्रंट कैमरा होने की अधिक संभावना है।

इस बीच, AnTuTu बेंचमार्क साइट से साझा किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, Realme GT 5G 12GB LPDDR5 रैम और स्नैपड्रैगन 8 प्रोसेसर के साथ आएगा। साथ ही इंटरनल स्टोरेज के तौर पर 256 जीबी तक का विकल्प मिलेगा। फोन एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। अफवाह है कि इसमें 85 वाट फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ 5000 एमएएच की बैटरी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here