Realme C2 स्मार्टफोन को अब आप स्टोर से भी खरीद सकते हो, जानिये

Realme C2 स्मार्टफोन की बात करें तो इस फोन को आज तक आनलाइन ही बेचा जा रहा था लेकिन अब इस फोन को आप आफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हो।

0
219

Realme C2 स्मार्टफोन की बात करें तो इस फोन को आज तक आनलाइन ही बेचा जा रहा था लेकिन अब इस फोन को आप आफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हो। कहने का मतलब है कि अब इस फोन को आप दुकानों से खरीद सकते हो। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को इससे पहले फ्लिपकार्ट व कंपनी की साइट पर सिर्फ फ्लैश सेल में बेचा जाता रहा हैं। इस फोन की दुकानों पर बिक्री 15 जून से शुरू हो जायेगी।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को इसी साल लाँच किया गया था, जो कि लाँच के बाद खूब बिक रहा हैं। कहा गया है कि इस फोन को 8,000 दूकानों पर देश भर में उपलब्ध कराया जायेगा। फोन को स्टोर के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया हैं।

इस फोन में 6.1 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 720×1560 पिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन को मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं। फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं, जिससे शानदार फोटो ग्राफी की जा सकती हैं।

यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर चलता हैं। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं। इस फोन की कनेक्टिविटी फीचर की बात करे तो इसमें 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया हैं। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन में एक्सेलेरोमीटर और एंबियंट लाइट सेंसर दिया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here