Realme C2 स्मार्टफोन अब सेल के लिए ऑफलाइन मार्केट में उपलब्ध, ​कीमत 5,999 रूपये से शुरू..

0
84

जयपुर। ओप्पो के सबब्रांड कंम्पनी का स्मार्टफोन Realme C2 15 जून से ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा। इस फोन के सेल के लिए कंपनी ने पूरे भारत में 8,000 स्टोर के साथ साझेदारी की है। कंम्पनी इस फोन को ऑनलाइन के समान कीमत पर ही बेचेगा। आपको जानकारी दे दें की Realme ने पिछले महीने भारत में C2 लॉन्च किया था। तब से, यह फोन फ्लिपकार्ट और Realme India वेबसाइट पर फ्लैश बिक्री के माध्यम से खरीदा जा रहा था।
रीयलमी सी2 कीमत: रीयलमी सी2 को कंम्पनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया था पहला वरिएंट 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी जिसकी कीमत भारत में 5,999 रूपये से शुरू होती है। वही, इसके दूसरे वरिएंट 3जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी जिसकी कीमत 7,9999 रूपये है।

Realme C2 के फीचर्स: Realme C2 में HD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.1-इंच का फुल-स्क्रीन डिस्प्ले है। जिसका ओसपेक्ट रे​शियो 19.5: 9 है। वही, यह फोन मीडियाटेक हीलियो P22 ऑक्टा-कोर चिपसेट 2.0GHz प्रोसेसर से लैस है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित ColorOS 6.0 ओएस पर काम करता है।
इसके कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो Realme C2 पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें सेल्फी के लिए फ्रंट पर सिंगल कैमरा दिया गया है। रियर सेटअप में 13-मेगापिक्सेल + 2-मेगापिक्सेल सेंसर का संयोजन शामिल है। सेल्फी और वीडियो की शूटिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का AI- पावर्ड फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। स्मार्टफोन पावर देने के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में फेस अनलॉक फीचर मौजूद है। लेकिन फोन में​ फिंगरप्रिंट सेन्सर नहीं दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here