Realme C12 स्मार्टफोन को 6000 एमएएच की बैटरी के साथ कर दिया गया है लाँच

0

Realme C12 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है। इस फोन की खास बात है कि इसमें दमदार बैटरी दी गई है। फोन को इंडोनेशिया में उतारा गया है, इसको भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है, इसके बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है। इसको रैम के आधार पर एक ही वेरिएंट में उतारा गया है। इस फोन की कीमत लगभग दस हजार के आस पास है। इसके अलावा फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है, अब इसके बारे में विस्तार से आपको जानकारी देते है। 

इस फोन को 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज के साथ उतारा गया है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है जिससे फोन की स्टोरेज को बढाया जा सकता है। फोन को दो रंग में उतारा गया है इसका एक रंग तो मरीन ब्लू तथा इसका दूसरा रंग कोरल रेड है।

इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। फोन के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसके रियर में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है और इसके अलावा दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए गए है जो कि डेप्थ सेंसर और मैक्रो सेंसर है।

फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है यानी कि इसमें 10 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसमें फेस अनलाॅक फीचर दिया गया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here