Realme 5i को वाई-फाई एलायंस सर्टिफिकेशन मिला, जल्द हो सकता है लॉन्च

0

जयपुर। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में Realme 5 को लॉन्च किया था अब हमें जल्द ही Realme 5 सीरीज में एक और फोन देखने को मिल सकता है। हाल ही में अघोषित रियलमी फोन रियलमी 5 आई को मॉडल नंबर आरएमएक्स 2030 के साथ वाई-फाई एलायंस सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है। इससे पता चलता है कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जायेगा। Realme 5i को कथित तौर पर थाईलैंड के NBTC, भारत के BIS और इंडोनेशिया के TKDN द्वारा प्रमाणित किया गया हैै। भारत के साथ ही यह फोन अन्य एशियाई देशों में भी लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि, Realme 5i के बारे में कोई ठोस जानकारी अब तक ऑनलाइन नहीं हुई है।

Realme 5i के वाई-फाई एलायंस सर्टिफिकेशन लिस्टिंग में मॉडल नंबर RMX2030 का उल्लेख है और इसे 5 दिसंबर को ओप्पो स्पिन-ऑफ से सम्मानित किया गया था। वाई-फाई एलायंस डेटाबेस के अनुसार, Realme 5i एंड्रॉइड पाई पर चलेगा। जिसका फर्मवेयर संस्करण RMX2030EX_11_A.08_191130 होगा। यह 2.4GHz और 5GHz बैंड के साथ वाई-फाई ए / बी / जी / एन / एसी मानक और संगतता का समर्थन करने के लिए प्रमाणित किया गया है।

DroidShout ने यह भी देखा कि Realme 5i को भारत, थाईलैंड और इंडोनेशिया में भी प्रमाणित किया गया है। जबकि फोन के वाई-फाई प्रमाणन ने इसके नाम का उल्लेख नहीं किया था, एनबीटीसी प्रमाणन में स्पष्ट रूप से मॉडल नंबर RMX2030 और मॉडल का नाम Realm 5i है। RMX2030 मॉडल नंबर को फोन के TKDN प्रमाणन दस्तावेज़ में भी देखा गया है। यह पहली बार है जब Realme 5i ऑनलाइन उभरा है, इसलिए हमें अभी तक कंपनी से किसी भी लीक या आधिकारिक टीज़र के रूप में आना बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here