Realme लैपटॉप लॉन्च की टाइमलाइन टल गई,जानें पूरी रिपोर्ट

0

प्रसिद्ध टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, स्मार्ट टीवी और एआईओटी उत्पादों के बाद, रियलमी लैपटॉप सेगमेंट में प्रवेश करने के लिए तैयार है। टिपस्टर कहते हैं कि अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो Realme लैपटॉप लॉन्च जून 2021 के आसपास हो सकता है। यह माधव शेठ, Realme इंडिया और यूरोप के सीईओ के बाद आता है, हाल ही में एक साक्षात्कार में कंपनी ने लैपटॉप के बारे में बहुत सारे प्रश्न प्राप्त किए हैं। हालाँकि, ट्वीट कॉन्फ़िगरेशन या शुरू में लॉन्च होने वाले मॉडल की संख्या के बारे में बहुत कुछ नहीं बताता है। कंपनी भारत में नोटबुक सेगमेंट में Xiaomi, Redmi, Huawei के साथ-साथ HP, Lenovo जैसे स्थापित खिलाड़ियों को भी लेना चाहेगी।

ओप्पो, वीवो, वनप्लस जैसी न तो रियलमी और न ही इसकी किसी भी बहन कंपनियों को ध्यान में रखते हुए, हम अभी तक यह अनुमान लगा सकते हैं कि रियलमी लैपटॉप को एक ODM (मूल डिजाइन निर्माता) द्वारा बनाया जा सकता है और इसे इंटेल कोर / एएमडी प्रोसेसर और विंडोज 10 द्वारा संचालित किया जा सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम।

हाल ही में, माधव शेठ ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कंपनी की इस वर्ष बहुत सी नई श्रेणी के उत्पाद लॉन्च करने की योजना का खुलासा किया। शीर्ष कार्यकारी ने कहा कि Realme कई नए 5G फोन लॉन्च करेगा, जिसमें Realme X7 सीरीज, X9, Realme Race फ्लैगशिप, और बहुत कुछ शामिल हो सकते हैं। यह नए स्मार्ट टीवी, स्मार्ट स्पीकर, ट्रिमर, लैपटॉप, टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स, स्मार्ट बल्ब और अधिक स्मार्ट होम गैजेट्स को कुछ समय के लिए पेश करेगा। यह आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि रियलमे 2020 में सबसे तेजी से बढ़ने वाला ब्रांड बन गया है और 2021 में अपने प्रयासों को दोगुना करना चाहता है।

इसके अलावा, माधव शेठ ने कहा कि Realme का उद्देश्य AIoT सेगमेंट में 100 से अधिक उत्पादों को लॉन्च करना है ताकि श्रेणी में उत्पादों का एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाया जा सके। नए स्मार्ट स्पीकर Xiaomi के स्मार्ट स्पीकर, अमेजन इको, और Google होम स्पीकर अन्य लोगों के बीच होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here