रियलमी 3 प्रो स्मार्टफोन में 64MP का अल्ट्रा HD मोड का सपोर्ट दिया जायेगा

रियलमी 3 प्रो स्मार्टफोन को लेकर नही खबर आयी है इस फोन के लाँच को लेकर अभी कुछ दिन ही बचे हैं, यानी कि इस फोन को 22 अप्रैल को लाँच किया जायेगा।

0
108

रियलमी 3 प्रो स्मार्टफोन को लेकर नही खबर आयी है इस फोन के लाँच को लेकर अभी कुछ दिन ही बचे हैं, यानी कि इस फोन को 22 अप्रैल को लाँच किया जायेगा। इससे पहले एक खबर आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इसमें एक अल्ट्रा एचडी मोड का सपोर्ट दिया जाएगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह कैमरे की फीचर है। जिसके की आप 64 एमपी की तस्वीर ले सकते हो।

अभी तक इस फीचर के बारे में पूरी जानकारी नही दी गई हैं। कहा जा रहा है कि रियलमी का ये पाॅवर फुल स्मार्टफोन होगा। इस फोन में कई अनोखे फीचर दिए जायेंगे। कहा जा रहा है कि इस फोन को स्पीड देने के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं।

फोन की स्टोरेज की बात करे तो फोन में 6 जीबी रैम दी जा सकती हैं जो कि फोन को पाॅवर फुल बनाने में सहायक हैं। इस फोन में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जायेगा। इसमें एक दमदार बैटरी दिए जाने की बात सामने आयी हैं। जिसके बारे में पुरी खबर फोन के लाँच होने के बाद ही चल पायेगी।

यह फोन 22 अप्रैल को 12:30 बजे दिल्ली के एक इवेंट में लाँच किया जायेगा। जिसमें इस फोन के सारे स्पेसिफिकेशन के बारे में पर्दा उठेगा। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में अगर माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जाता हैं तो फोन की स्टोरेज को बढ़ा पाना संभव होगा। अगर नही दिया जाता है तो फोन की स्टोरेज को बढ़ा पाना संभव नही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here