भारत में जल्द लॉन्च होगी रियलमी सी15 और सी12

0

चीनी स्माटफोन निर्माण कंपनी रियलमी की योजना भारत में जल्द ही रियलमी सी15 और सी12 नामक अपने सी-सीरीज के और भी अधिक फोन को लॉन्च करने की है। इनका मॉडल नंबर रियलमी आरएमएक्स2189 और आरएमएक्स2180 माना जा रहा है जिसे हाल ही में भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) से अनुमोदन प्राप्त हुआ है । इस बीच, सी15 को रियलमी इंडिया के सपोर्ट पेज पर भी देखा गया है।

कंपनी ने एक ट्वीट करते हुए कहा, “अपनी सीमाओं को दूर तक आगे बढ़ाने की हिम्मत और तरह-तरह के उत्पादों के साथ हम वह ब्रांड है जो किसी ट्रेंड का निर्माण करते हैं। रियलमी सी सीरीज को एक ही मकसद के साथ लॉन्च किया गया है और वह है उन्नत किस्म के फीचर्स को उपलब्ध कराना और हर भारतीय को रियलमी का अनुभव दिलाना। कुछ एंट्री लेवल के बेहतरीन स्मार्टफोन तैयार हैं जिन्हें जल्द ही पेश किया जाएगा।”

रियलमी सी 15 को हाल ही में एक वॉटर ड्रॉप नॉच सहित 6.5 इंच के आईपीएस एलसीडी एचडीप्लस पैनल के साथ इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया। यह हेलियो जी35 चिपसेट द्वारा संचालित है और यह एंड्रॉयड 10 ओएस पर आधारित रियलमी यूआई के साथ प्री-इंस्टॉल है।

इसमें 13एमपी प्लस 8एमपी प्लस 2एमपी प्लस 2एमपी क्वाड-कैमरा सिस्टम है। इसके फ्रंट में 8एमपी का एक सेल्फी कैमरा भी है।

डिवाइस में 6000एमएएच की बैटरी है और यह यूएसबी-सी के जरिए 18वार्ट फास्ट चाजिर्ंग को सपोर्ट करता है

रियलमी सी 12 में 6.5 इंच के आईपीएस एलसीडी एचडीप्लस डिस्प्ले और हेलियो पी35चिपसेट के होने की संभावना है। इसे भी एंड्रॉयड 10 ओएस और रियलमी यूआई के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें भी 6000एमएएच की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

SHARE
Previous articleलव राशिफल 11 अगस्त 2020: लव रोमांस को लेकर कैसा रहेगा आज का दिन
Next articleइंडिया ताइक्वांडो ने रेफरी और एथलीट आयोग का गठन किया
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here