भारत में रियलमी 5 सीरीज को Android 10 के साथ नया Realme UI अपडेट जारी हुआ

0

जयपुर। Realme 5, Realme 5i, और Realme 5s फोन अब भारत में Android 10-आधारित Realme UI अपडेट प्राप्त कर रहे हैं। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर सभी तीनों फोन में नवीनतम अपडेट के रोलआउट की घोषणा की है। यह अपडेट एक नए इंटरफ़ेस, कस्टूमाइज्ड स्मार्ट साइडबार, कस्टूमाइज्ड थ्री फिंगर स्क्रीनशॉट गेस्चर जैसे सुविधाऐं हैं। अपडेट में तीनों फोन के लिए एयरटेल और जियो वाई-फाई कॉलिंग सपोर्ट भी शामिल है। Realme 5 और Realme 5s अपडेट के लिए फर्मवेयर संस्करण RMX1911EX_11_C.39 है। जबकि Realme 5i अपडेट संस्करण संख्या RMX2030EX_11.C.45 के साथ आता है।
इस अपडेट को ओवर-द-एयर (OTA) रोल आउट किया जा रहा है। और यदि आपको पहले से कोई सूचना नहीं मिली है, तो सेटिंग्स में मैन्युअल रूप से जाँच कर सकते हैं। Realme नोट करता है कि रोलआउट बैचों में आयोजित किया जा रहा है, इसलिए सभी उपयोगकर्ताओं को अपडेट के बारे में सूचित करने से पहले कुछ समय लग सकता है।
तीन फोन – Realme 5, Realme 5s, और Realme 5i – को समान चैंज के साथ Android 10-आधारित Realme UI अपडेट मिला है। अपडेट एक नया रियल डिज़ाइन इंटरफ़ेस लाते हैं जो देखने में बहुत ही आकर्षक और कुशल है। स्मार्ट साइडबार अधिक एप्लिकेशन के लिए फ्लोटिंग विंडो फ़ीचर लाता है, और स्मार्ट साइडबार से फ़्लोटिंग विंडो में ऐप खोलने पर बबल एनिमेशन जोड़ता है। इसे also असिस्टिव बॉल ओपेसिटी ’और ive फुल असिस्टिव बॉल ऑन फुलस्क्रीन ऐप’ जैसी नई विशेषताओं को शामिल करने के लिए भी अनुकूलित किया गया है। Realme UI अपडेट होमस्क्रीन के लिए एक नया सरल मोड लाता है जिसमें बड़े फोंट, आइकन और एक स्पष्ट लेआउट शामिल हैं। reaइस अपडेट के साथ, Realme Share अब Oppo, Vivo और Xiaomi उपकरणों के साथ फ़ाइलों को साझा करने का समर्थन करता है। अपडेट एक अनुकूलित 3-फिंगर स्क्रीनशॉट जेस्चर और नेविगेशन जेस्चर 3.0 लाते हैं जो कि लैंडस्केप मोड में भी इशारों का समर्थन करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here