रेमंड ने 200वां मिनी स्टोर खोला, अब 500 शहरों में मौजूदगी

0
98

वस्त्र निर्माता और खुदरा विक्रेता रेमंड लिमिटेड ने सोमवार को बेंगलुरू के होस्कोट में अपने ऐतिहासिक 200वें ‘मिनी’ टीआरएस (द रेमंड शॉप) की घोषणा की है। इसके साथ ही रेमंड की मौजूदगी 500 शहरों में हो गई है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि छोटे शहरों एवं कस्बों में बढ़ती आकांक्षाओं और व्यय शक्ति को देखते हुए रेमंड देश के हर नुक्कड़ और कोने में अपनी उपस्थिति महसूस करने के लिए दुकानों के चुस्त प्रारूप में प्रवेश किया है।

रेमंड के सीईओ संजय बहल ने कहा, “बिहार में मार्च 2017 में एक मिनी टीआरएस के साथ शुरू हुआ सफर आज 200 स्टोर्स के मील के पत्थर तक पहुंच गया है। हम मानते हैं कि कस्टम सिलाई और फैशन सलाहकार सेवा के साथ कपड़े और परिधान के लिए अनुभवी खरीदारी हमेशा सराही जाएगी। विस्तृत उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ, गुणवत्ता और रेमंड के खुदरा बिक्री पर निरंतर ध्यान केंद्रित करते हुए, इन छोटे लेकिन स्मार्ट स्टोर प्रारूपों में ग्राहकों को एक अलग अनुभव मिलेगा।”

रेमंड लिमिटेड के निदेशक-रिटेल मोहित धंजल कहते हैं, “इस नए बिजनेस मॉडल के साथ हमने पिछले 80 हफ्तों में 200 स्टोर्स लॉन्च किए हैं। पुरुषों की फैशन और लाइफस्टाइल श्रेणी में सबसे तेज खुदरा स्टोर रोलआउट। अनुकूलित प्रारूप टीआरएस में एक एकीकृत डिजिटल ओमनी-चैनल क्षमता भी है, जिसके माध्यम से ग्राहक ऑनलाइन स्टोर तक पहुंच सकते हैं।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here