Arnab Goswami: अर्णब गोस्वामी पर भड़के रवीश कुमार, कहा- झूठा एंकर लोगों को उकसाता है…..

0

आज कल खबरों में अरनब गोस्वामी अपने TRP वाले केस और बॉलीवुड की तरफ अपने आक्रमक रुख के कारण हमेशा खबरों में बने रहते है।  ताजा खबरों के अनुसार NDTV के रवीश कुमार Republic TV के अर्णब गोस्वामी पर बुरी तरह भड़के हुए हैं।  उन्होंने बिना नाम लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कहा है कि वह झूठे हैं और कुछ भी बोलकर लोगों को उकसाते हैं। रवीश के इस पोस्ट का शीर्षक ‘पूरे गांव पर केस करने की सामंती मानसिकता से बचे मुंबई पुलिस’ है, जिसे उन्होंने शुक्रवार को पब्लिश किया है ।

उन्होंने बताया की एडिटर्स गिल्ट का यह मैसेज सही लोगो तक पहुंचना काफी जरूरी है।  उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा की रिपब्लिक टीवी एक ऐसा चैनल है जिसका जर्नलिज्म से कोई लेना देना नहीं है, वो एक ऐसा टीवी चैनल है जिसका एंकर जूथ बोलता है, लोगो को उकसाता है, कुछ भी अनाप शनाप बोलता है, लोगो पर पर्सनल कमेंट करता है।

रवीश कुमार ने एडिटर्स गिल्ट का एक पत्र शेयर करते हुए अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “एडिटर्स गिल्ट का यह मैसेज ज़रूरी है। बेशक रिपब्लिक टीवी का पत्रकारिता से कोई लेना देना नहीं है। एंकर झूठ बोलता है। लोगों को उकसाता है। अनाप शनाप बोलता है। लेकिन उससे ख़फ़ा पुलिस पूरे गाँव पर केस पर दे यह सही नहीं है। आप किसी एक का गलती के लिए गाँव को सजा नहीं दे सकते। इससे पुलिस की जाँच ही संदिग्ध हो जाती है और अंत में नतीजा कुछ नहीं निकलता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here