रविंद्र जडेजा हैं टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े खिलाड़ी, प्रदर्शन एक बार फिर किया साबित

0

जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क।। रविंद्र जडेजा ने एक बार फिर बता दिया है कि वह टीम इंडिया के लिए कितने महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं । ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भले ही टीम इंडिया को 22 रनों से हार का सामना करना पड़ा पर रविंद्र जडेजा की पारी ने दिल जीत दिला। रविंद्र जडेजा ने मुश्किल वक्त में 55 रनों की पारी खेली। इस मुकाबले में जडेजा की ओर से ऑलराउंडर प्रदर्शन  देखने को मिला, जिसका विशलेषण हम यहां कर रहे हैं।

दूसरे वनडे में रविंद्र जडेजा का ऑलराउंडर प्रदर्शन-

 ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेले गए मैच में   रविंद्र जडेजा ने  अपना ऑलराउंडर प्रदर्शन करके दिखाया है। रविंद्र जडेजा ने  पहले गेंद और फील्डिंग में अपना जलवा दिखाया है और उसके बाद बल्ले से  भी जबरदस्त पारी खेलकर  एक वक्त में टीम इंडिया के लिए जीत की उम्मीद जिंदा कर दी थी हालांकि दुर्भाग्य  यह रहा है कि वह जीत दिला  नहीं सके । गौर करने वाली बात है कि  जडेजा का ऐसा प्रदर्शन पहली बार देखने को नहीं मिला है इससे पहले भी वह कमाल कर चुके हैं।

 गेंदबाज़ी और फील्डिंग में किया कमाल-

रविंद्र जडेजा ने यहां ऑकलैंड में भारत के लिए सबसे किफायती गेंदबाज़ी की। जडेजा ने अपने 10 ओवर के कोटे में 35 रन ही खर्च किए और साथ ही एक विकेट भी निकाल कर दिया ।रविंद्र जडेजा गेंदबाज़ी तक ही सीमित नहीं रहे उन्होंने फील्डिंग में भी कमाल किया । रविंद्र जडजा ने मैच में न्यूजीलैंड के जेम्स नीशम को शानदार रन आउट किया ।

बल्ले से भी दिखाया जबरदस्त जलवा —
गेंद और फील्डिंग के बाद रविंद्र जडेजा ने बल्ले से भी अपना जलवा दिखाया । मैच में रविंद्र जडेजा ने मुश्किल वक्त में 73 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली। रविंद्र जडेजा ने अपनी इस पारी में 3 चौके और 1 छक्का भी लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here