कन्हैया पर निशाना साधते हुए रवि किशन बोले- देश के ‘टुकड़े-टुकड़े’ कहकर आप नहीं जीत सकते

0
38

जयपुर। लोकसभा चुनावों के नतीजे सामने आ गए हैं और इन चुनावों के बाद गोरखपुर सीट से शानदार जीत हासिल करने वाले रवि किशन ने कन्हैया कुमार पर निशाना साधा है रवि किशन ने कहा है कि आप देश के टुकड़े टुकड़े कहकर कभी जीत नहीं सकते.

रवि किशन कन्हैया कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब आप देश के टुकड़े टुकड़े कहते हैं तो आप सभी लोगों का भरोसा नहीं जीत सकते थे anti-national होकर देश के खिलाफ बोलने वाले कभी नहीं जीत सकते. आपको बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव में बिहार के बेगूसराय सीट से जेएनयू छात्र संघ के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार ने की लोकसभा का चुनाव लड़ा था और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की गिर रही है कि सामने चुनाव लड़ा है.

बता दें कि इस चुनाव में कन्हैया कुमार गिरिराज सिंह से हारे हैं और केंद्रीय मंत्री रहेगी राशि है ने रिकॉर्ड वोटों से जीत दर्ज करी है. माना जा रहा था कि गिरिराज सिंह और कन्हैया कुमार के बीच कड़ी टक्कर देखी जा सकती है लेकिन चुनावी नतीजों में गिर जाती है एक तरफा बड़े अंतर से चुनाव जीते हुए नजर आए हैं.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र बड़े लोकतंत्र में उन्होंने कहा कि चुनाव में जनादेश सबसे बड़ी चीज होती है. इसके अलावा उनका समर्थन करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद भी किया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here