रेप से पीड़ित नन को वेश्या कहने पर रवीना ने लगाई इंसाफ की गुहार, ये है पूरा मामला

0

कुछ समय पहले केरल के विधायक पी.सी. जॉर्ज ने जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली नन को ‘वेश्या’ बताया दरअसल पीसी जॉर्ज का कहना था कि ‘इसमें किसी को कोई शक नहीं कि नन वेश्या है। 12 बार उसने मजे लिए और 13वीं बार यह बलात्कार हो गया? 

मामले की बात करे तो साल 2014 से 2016 के बीच उसके साथ यौन उत्पीड़न  का मामला सामने आया जो कि  मुलाक्कल ने एक कॉन्वेंट का था।इस केस के सामने आने के बाद कैथोलिक सुधार संगठनों के सदस्यों ने सड़कों पर उतरकर काफी प्रदर्शन किया और साथ ही एक रोमन कैथोलिक चर्च के बिशप के खिलाफ पुलिस की ओर से भी जांच में ढिलाई बरते जाने के पर प्रदर्शन किया।

नन को विधायक के वेश्या कहे जाने पर रवीना ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीटर के जरिए इंसाफ मांगा जी हां रवीना ने कहा-  यह पीड़िता की आवाज दबाने के लिए धमकी है। उन्होंने केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री से ट्विटर पर पूछा है कि क्या विधायक के खिलाफ केस दर्ज हो सकता है?

बता दें जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ ये बलात्कार का आरोप नन ने लगाया था जिस पर केरल के निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज के विवादित और शर्मनाक बयान बयान दिया सिर्फ रवीना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने विधायक के इस बयान के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है।

बॉलीवुड के गलियारों से वैसे तो हर समय ही इंसाफ के लिए स्टार्स सामने आते है देश में चल रही ऐसी घटनाओं पर भी स्टार्स ने अपनी मांगे इंसाफ के लिए उठाई है अब देखना ये है रवीना के अलावा इस केस में और कौन बॉलीवुड स्टार साथ देता है साथ ही क्या विधायक पर उसके विवादित बयान के चलते केस हो सकेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here