नच बलिए 9 में इस जोड़ी की वापसी पर भड़की रवीना टंडन,शो को बदनाम करने पर दिया करारा जबाव

0
27

टीवी के रियलिटी शो नच बलिए9 इन दिनो काफी चर्चा में हैं शो को अमजद खान के साथ रवीना टंडन डायरेक्ट कर रहे है तो वही इस बार शो की बागडोर सलमान खान संभाल रहे है जो कि शो को प्रोड्यूस कर रहे है।बता दें इस साल सलमान खान ने पूरी तरह से शो का रुख बदल दिया है जिसमें एक्स कंटेस्टेट भी नजर आ रहे है।जी हां हाल ही में शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की गई।इस दौरान हाल ही में  इस शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है रवीना टंडन शो की एक कंटेस्टेंट जोड़ी को देखकर भड़क जाती है। इसके बाद यह जोड़ी रवीना को ऐसा कुछ कह देती है कि अहमद खान भी चुप नहीं रहते।

ऐसे में हाल ही में इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है- ‘इस हफ्ते पुरानी जोड़ी वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए वापस आ रही है, लेकिन इनमें से एक जोड़ी बिल्कुल भी खुश नहीं है!’ इस प्रोमो वीडियो में उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा और मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह दिखाई दे रहे हैं। इस प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही उर्वशी ढोलकिया एक्स ब्वॉयफ्रेंड अनुज के साथ स्टेज पर आती हैं उन्हें देखकर रवीना टंडन भड़क जाती हैं।

ऐसे में रवीना उर्वशी से कहती हैं- ‘यहां पर आपलोगों को मौका दिया गया है। बाहर जाकर उल्टा सीधा बोलने का आपलोगों को हक नहीं है।’ जवाब में उर्वशी कहती हैं- ‘इस मंच पर कभी बोलने का मौका मिला है क्या?’ उर्वशी का जवाब सुनकर अहमद खान को भी गुस्सा आ जाता है वह उर्वशी से कहते हैं- ‘वो बोल रही हैं तो उन्हें पहले अपनी बात रखने दें।’ आपको बता दें शो से आउट होने के बाद अनुज और उर्वशी ने शो से बाहर होते ही मेकर्स और जज पर सवाल उठाए थे।

इस दौरान उन्होनें कहा था कि- एक कपल को लगातार अच्छे नंबर मिल रहे हैं, फिर वो लगातार चार बार कैसे बॉटम में आ सकता है। यह कोई डांस शो था या पॉपुलैरिटी कॉन्टेस्ट। अगर ये शो पॉपुलैरिटी के आधार पर था, तो मैं नहीं मान सकती कि 35 साल काम करने के बाद मेरी फैन फॉलोइंग अच्छी नहीं हो। स्कोर बोर्ड कहां है, हमें दिखाना चाहिए कि हम किस पोजीशन पर हैं। अगर ये शो सिर्फ यंग कपल के लिए था तो हमें क्यों लिया गया?’

उर्वर्शी ने इतना ही नहीं आगे कहा कि  ‘अगर शो में लाए ही थे तो भेदभाव क्यों किया गया। मुझे लगा था कि ये एक डांस शो है, इसलिए मैंने इसे साइन किया था। मैं यहां किसी की सहानुभूति लेने नहीं आई थी। ना ही मुझे किसी से लड़ाई करनी थी और ना ही अपने एक्स के साथ ड्रामा करना था। अगर यही सब करना है तो और भी शो हैं, डांस शो में क्यों आऊं फिर?’हालांकि अब शो में दोनों की वापसी हो गई है ऐसे में देखना ये है कपल शो में कितना आगे तक जाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here