फिल्म मोहरा के शूटिंग सेट से रवीना ने रणवीर को किया था बेदखल,जाने कारण

0
90

बॉलीवुड में हर रोज कोई ना कोई नयी खबर आती ही रहती है फिर चाहे वो किसी फिल्म के बारे में हो या फिर किसी फिल्म की कॉन्ट्रोवर्सी आज हम साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म मोहरा की शूटिंग की बात कर रहे है जी हां दरअसल हाल ही में बीते रविवार को करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अक्षय कुमार के साथ ही रणवीर सिंह ने शिरकत की थी।

जब करण ने रणवीर से पूछा कि उन्होनें पहली बार अक्षय से कब मुलाकात की तो रणवीर ने कहा कि वो फिल्म मोहरा के सेट पर अक्षय से मिले थे लेकिन रवीना टंडन ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस टॉपिक का पूरा खुलासा किया।

जी हां रवीना ने कहा कि उस समय उन्होनें खुद रणवीर को फिल्म के सेट से निकाल दिया था जी हां रवीना ने कहा- उस समय रणवीर की उम्र महज 8 से 9 साल के बीच की थी और जिस दिन वो सेट पर आय़े थे रवीना फिल्म का गाना टिप टिप बरसा पानी को शूट कर रही थी।

दरअसल रवीना ने ये भी बोला कि एक बच्चे के सामने ये सब शूट करना रवीना को ठीक नहीं लगा भले ही फिर वहां पर वो अपने माता पिता के साथ ही आया हो।लेकिन उसे लेकर वो पूरी तरह से कॉम्फटेबल नहीं थी और उन्होनें खुद रणवीर को सेट से निकाल दिया था।

रवीना ने आगे कहा- रणवीर बहुत नॉटी हैं। वे अक्सर यही कहकर मेरी टांग खींचते रहते हैं कि हां हां मुझे तो सेट से बाहर भगा दिया गया था। हालांकि मेरा इंटेशन यही था कि बच्चों को सही समय पर ही चीजों को बताया जाना चाहिए। उस वक्त मैं अनकम्फर्टेबल थी, इसलिए मुझे यही सही लगा। गौरतलब है रणवीर ने करण के शो में अपने कई राजो का खुलासा किया है जो कि वाकई बहुत दिलचस्प थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here