26 साल की उम्र में हुआ अमरीकी रैपर मैक मिलर का निधन, ये है उनके मौत की वजह

0
148

हॉलीवुड की दुनिया से एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। इस खबर को सुनने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जी हां आपको बता दें कि मशहूर अमेरीकी रैपर मैक मिलर का निधन हो गया है। मैक मिलर महज 26 साल के थे ऐसे में उनके मौत की खबर आना किसी सदमे से कम नहीं है। मैक मिलर का निधन 26 साल की उम्र में कैलिफोर्निया स्थित लॉस एंजिल्स के पास अपने घर में मृत पाए गए हैं। इसकी जानकारी जैसे ही सभी को लगी तो सब हैरान हो गए। किसी को उनके मौत की खबर पर यकीन कर पाना मुश्किल था।

आई खबरों में ऐसा बताया जा रहा है कि, मैक मिलर का निधन ड्रग्स की ओवरडोज की वजह से हुआ है। मैक मिलर इससे पहले भी बहुत ज्यादा मात्रा में ड्रग्स लेने की बात पहले भी स्वीकार चुके हैं।

आपको बता दें कि इसी साल की शुरुआत में मैक मिलर का अपनी गर्लफ्रेंड अरियाना ग्रांदे से ब्रेकअप हो गया था। दोनों की मुलाकात साल 2012 में हुई थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थें। हालांकि इस साल की शुरूआत में उनका ब्रेकअप हो गया था।

मैक मिलर ने अपने करियर की शुरुआत काफी जल्दी शुरू कर दी थी। वो बचपन से ही सिंगर बनना चाहते थे। जो उन्होंने पूरा भी कर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here