नौकरी का झांसा देकर 40 दिनों तक बंधक बनाकर किया बलात्कार

0
80

जयपुर । अभी हाल ही में राजधानी में एक दिल दहला देने वाला आफराधिक मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जयपुर में एक 18 साल की लड़की को बंधक बनाकर 40 दिनों तक बालात्कार का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की श्योपुर की रहने वाली है और यहाँ नौकरी की तलाश में आई थी। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 27 मई को पीडिता की मुलाकात गिरिराज बैरवा नाम के एक युवक से हुई। जिसने पीड़िता को बताया कि वह सिविल कॉन्ट्रैक्टर है और उसको अपनी कन्स्ट्रक्शन साइट पर नौकरी दिला देगा। इस मामले को लेकर पीड़िता ने सिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि इसके बाद आरोपी गिरिराज उसे अपने घर ले गया और बंधक बना लिया। तथा इसके बाद आरोपी युवक पीड़िता के साथ रोडज बलात्कार करता था।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में पीड़ित लड़की ने गिरिराज पर जबरदस्ती ड्रग देने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे ड्रग देता था ताकि वह भाग न पाए। लेकिन सोमवार को पीड़ित लड़की किसी तरह गिरिराज के घर से भागने में कामयाब रही और उसने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार पुलिस जब पीड़ित लड़की के पास पहुंची तो वह पूरी तरह होश में नहीं थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां पर पीड़िता का इलाज चल रहा है। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here