रणवीर ने लंदन में की विराट कोहली से मुलाकात, फोटो शेयर कर कहा-भारत का नया हीरो…

0
114

बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 83 को लेकर चर्चा में है।फिल्म की शूटिंग इन दिनों लंदन में हो रही है।वही फिल्म कपिल देव की बायोपिक है जिन्होनें साल 1992 में पहली बार भारत को वर्ल्ड कप दिया था।हाल ही में 16 जून को भारत पाकिस्तान के बीच में मैच हुआ जिसमें भारत ने 89 रन से पाकिस्तान को करारी हार से मुखातिब कराया।

वही इस दौरान रणवीर सिंह भी भारत और पाकिस्तान का वर्ल्ड कप मैच देखने के लिए मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पहुंचे थे।यहां उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर किया । अब रणवीर ने सभी इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर के साथ टि्वटर पर फोटो शेयर की हैं । साथ ही सभी के लिए कुछ ना कुछ कमेंट किया है ।

सिर्फ इतना ही नहीं इसके अलावा रणवीर ने सचिन तेंदुलर, विराट कोहली, वीरेंद्र सहवाग, ब्रायन लारा, सौरव गांगुली, केएल राहुल, शिखर धवन और हार्दिक पांड्या के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की । रणवीर ने विराट कोहली के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा । रणवीर लिखते हैं, ‘मैं बचपन से ही इंडियन क्रिकेट का बहुत बड़ा फैन रहा हूं । मुझे अपनी टीम से बहुत प्यार है।’

उन्होनें लिखा कि ‘विराट कोहली ने इंडियन क्रिकेट को बदल कर रख दिया है । वो बहुत पैशनेट हैं। वो हमेशा ही अच्छा खेलते हैं । देश को रिप्रेजेंट करने वाले वो असली योद्धा हैं । ये नया इंडिया है और ये बंदा नए इंडिया का हीरो है । हमें तुम पर गर्व है कप्तान ।’ एक फोटो में रणवीर, विराट को गले लगाए नजर आ रहे हैं ।

वही इसके अलावा रणवीर ने सौरव गांगुली को कोलकाता का प्रिंस कहा । वहीं सहवाग को एक महान बल्लेबाज बताया और लिखा, ‘वीरू पाजी दा जवाब नहीं ।’ रणवीर ने शिखर धवन को चैंपियन कहते हुए लिखा, ‘सारी दुनिया जिसे गब्बर के नाम से जानती है।’ वही रणवीर ने सुनील गावस्कर के साथ बदन पे सितारें लपेटे हुए सॉन्ग पर डांस भी किया।रणवीर का खिलाड़ियो के साथ ये अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है।रणवीर की फिल्म 83 अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में लंदन में भारत पाकिस्तान के मैच के बाद स्टेडियम में शिरकत की।इस दौरान अब रणवीर ने सभी इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर के साथ टि्वटर पर फोटो शेयर की हैं । साथ ही सभी के लिए कुछ ना कुछ कमेंट किया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here