रणवीर सिंह की 83 में एक और एक्टर की एंट्री, निभाएंगा दिग्गज क्रिक्रेटर का किरदार

0
42

हाल ही में फिल्म गली बॉय से धमाकेदार कमाई करने वाले रणवीर सिंह एक बार फिर से बॉलीवुड को ब्लॉकबस्टर फिल्म देने आ गये है जी हां पिछले कुछ दिनो से लगातार रणवीर सिंह की आगामी फिल्म 83 की चर्चा चल रही है ये रणवीर सिंह की फिल्म मशहूर क्रिक्रेटर कपिल देव की बायोपिक है हाल ही में फिल्म को ऑफिशियल किया गया था और वही इसके बाद लगातार फिल्म की स्टार कास्ट की खबरें सामने आने लगी है जी हां

जहां हाल ही में पिछले दिनों इस फिल्म में एक्टर साकिब सलीम के नजर आने की खबरें सामने आई थी तो वही साकिब फिल्म में ऑल-राउंडर मोहिंदर अमरनाथ के रोल में दिखाई देंगे। वही इसके बाद फिल्म के लिए खबर आई थी कि फिल्म में मदन लाल का भी अहम किरदार होगा इस रोल के लिए मशहूर पंजाबी हार्डी संधू को चुना गया है।

वही हाल ही में फिल्म में रवि शास्त्री के किरदार की तलाश भी खत्म हो चुकी है जी हां फिल्म में ये किरदार एक्टर धैर्य कारवा प्ले करते दिखेंगे।बता दें धैर्य को इससे पहे उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में देखा गया था।हालांकि मेकर्स ने धैर्य के नाम को अभी कंफर्म नहीं किया है।

लेकिन जल्दी ही ये नाम भी ऑफिशियल कर दिया जाएगा।गौरतलब है इससे पहले अपनी फिल्म में धैर्य ने उरी में कैप्टन सरताज सिंह चंदोक का रोल प्ले किया था।जिसमें दर्शको ने उन्हें खुब पसंद किया था।खबरो की मानें तो धैर्य ने मुंबई में फिल्म की कास्ट के साथ प्रेक्टिस भी शुरू कर दी है और वो रवि शास्त्री के लहजे को अपने अंदर ढालने में लगे है।

इसके अलावा हाल ही में आई खबरो की मानें तो फिल्म में ताहिर राज भासिन सुनील गावस्कर के रोल में नजर आएंगे। तो वही बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में एक अहम किरदार निभाते दिखेंगे। वो फिल्म में क्रिकेटर संदीप पाटिल के किरदार में उन्हीं के बेटे और मराठी एक्टर चिराग पाटिल प्ले करते दिखेंगे।इस फिल्म को कबीर वेद डायरेक्ट कर रहे है।मार्च से ही रणवीर सिंह फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here