शादी के बाद दीपिका पादुकोण के घर पर रहेंगे रणवीर सिंह!

0
86

ये तो आप लोग जानते है। कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इसी 14-15 नंवबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों अपनी शादी इटली के लेक कोमो के एक शानदार विला में शादी रचाने वाले हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर पर शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी है। हाल ही में रणवीर के घर से मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हुई थी। जो उस काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई थी। आई खबरों में बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण ने अपने लिए 20 लाख का मंलगसूत्र खरीदा हैं और इसके अलावा दीपिका ने अपनी शादी के लिए लगभग 1 करोड़ के गहने खरीदे हैं। हालांकि इस पर लोगों के बीच चर्चा है कि ये कपल शादी के कहां रहेगा। इस सवाल को लेकर लोगों में संस्पेंस बरकरार है। दोनों अपने ड्रीम हाउस की तलाश कर रहे हैं।

डीएनए की एक खबर के अनुसार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नए घर की तलाश कर रहे हैं, जब तक उन्हें नया घर नहीं मिल जाता तब तक रणवीर सिंह दीपिका के घर में ही रहेंगे। बताया जा रहा है कि दोनों ने यह फेसला किया है।

पोर्टल ने सूत्र के हवाले से लिखा कि, अपार्टमेंट ढूढंना आसान बात नहीं है और इसमें समय भी लगेगा। वे जल्दनबाजी में कोई घर नहीं लेना चाहते। शिफ्ट होने से पहले वे पूरी तरह घर को तैयार कर लेना चाहते हैं। रणवीर नहीं चाहते कि दीपिका अपना घर छोड़े इसलिए उन्होंने ऐसा फैसला किया है कि वो ही दीपिका के साथ उनके घर पर शिफ्ट हो जाएंगे।

वेबसाइट ने आगे लिखा कि, दीपिका ‘प्रभादेवी’ में अकेली रहती हैं और उन्होंने बहुत मेहनत से इस घर को बनाया है। ऐसे में रणवीर नहीं चाहते कि दीपिका यह घर छोड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here