Ranveer Singh: जल्द ही रोबोट डायरेक्टर के साथ काम कर सकते हैं रणवीर सिंह

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह आने वाले दिनों में एक नहीं कई फिल्मों में नजर आने वाले है। जिसमे उनकी ​जयेशभाई जोरदार और सर्कस जैसी शामिल है। जिसकी शूटिंग अभिनेता रणवीर सिंह पिछले काफी समय से कर रहे थे। अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपने पसंदीदा डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सर्कस की शूटिंग कर रहे है। जिसका ऐलान काफी समय पहले ही कर दिया गया था। अब इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। वो ये है कि रणवीर सिंह जल्द ही साउथ के मशहूर डायरेक्टर के साथ हाथ मिलाने वाले हैं। इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता रणवीर सिंह रजनीकांत की फिल्म रोबोट के निर्देशक शंकर के साथ अगली फिल्म में धमाका करने की फिराक में है। एक वेबसाइट की खबर के अनुसार ऐसा कहा जा रह है कि हाल ही मं रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म सर्कस की शूटिंग पूरी कर ली है।

इस फिल्म की शूटिंग कंप्लीट करने के बाद रणवीर ने खुद डायरेक्टर शंकर से मुलाकात की थी। बता दें कि कुछ समय पहले रणवीर सिंह ने उनके निर्देशन में काम करने की इच्छा जताई थी। इस मुलाकात के बाद ये कहा जा रहा है कि अभिनेता जल्द ही उनके निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में काम कर सकते है।

रणवीर सिंह और शंकर की मुलाकात और बातचीत शुरुआती स्तर पर है। मगर ये इशारा देता है कि इस साइकॉलोजिकल थ्रिलर के लिए दोनों के बीच बात बन सकती है। उम्मीद है कि जल्द ही ये दोनों अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर सकते है। अगर हम बात करें रणवीर सिंह के काम की तो वो आने वाले दिनों में 83 में नजर आ सकते है।

Alia-Ranbir: फिल्म ब्रह्मास्त्र से पहले इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगे आलिया और रणबीर, सामने आई तस्वीर

Pooja Hegde: जूनियर एनटीआर के साथ उनकी फिल्म में रोमांस करती नजर आएंगी पूजा हेगड़े

Mister Lele: वरूण धवन नहीं बल्कि नई कास्ट के साथ बनेगी फिल्म मिस्टर लेले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here