पत्नी दीपिका पादुकोण नहीं, ये है गली बॉय रणवीर सिंह का 2AM फ्रेंड

0
70

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 6 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले साल शादी कर ली थी। अगर हम बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत जोड़ी की बात करूं तो इस लिस्ट में सबसे पहले नाम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का आता हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जबरदस्त कैमिस्ट्री तो आप लोग जानते हैं। आज दोनों का फैशन सेंस देखते ही बनता हैं। दोनों पति पत्नी होने से पहले एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं। हाल ही में एक्टर सेलेब्रिटी चैट शो Starry Nights 2. Oh! का हिस्सा बने। इस दौरान रणवीर सिंह ने खुद को लेकर कई तरह के खुलासे किए। साथ ही रणवीर सिंह ने अपनी एनर्जी, पैशन और फिल्मों से जुड़े कई सीक्रेट खोलें। इतना ही नहीं इस दौरान अभिनेता रणवीर सिंह ने एक मजेदार खुलासा भ किया है। उन्होंने बताया कि कौन उनका रात 2 बजे वाला दोस्त है। लेकिन यहां पर सबसे हैरत वाली बात ये है कि ये नाम अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नहीं हैं।

इंंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपनी ईगो को रात 2 बजे का साथी बताया। इसके अलावा रणवीर सिंह ने एक मजेदार वाकया शेयर करते हुए बताया कि, मेरे स्ट्रलिंग दिनों में अफवाह थी कि शेखर कपूर मिस्टर इंडिया 2 बनाने जा रहे हैं। ये खबर जानने के बाद मैं अनिल कपूर के कैरेक्टर अरुण की तरह ड्रेसअप होकर शानू शर्मा के घर पहुंचा था।

खैर आपको बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म गली बॉय को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म इसी 14 फरवरी को रिलीज होने वाली हैं। उनकी इस रिलीज होने वाली फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। फिल्म की कहानी मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स की जिंदगी पर आधारित हैं। वहीं ट्रेड एनालिस्ट ने अनुमान लगाया है कि फिल्म पहले दिन लगभग 15 करोड़ का कारोबार कर सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here