शादी के बाद भी दोस्तों को नहीं भूले रणवीर सिंह, शो स्टॉपर बनने के लिए कैंसिल की शूटिंग

0
52

बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते है।रणवीर ने हाल ही में फिल्म 83 की शूटिग पूरी की ये फिल्म साल 1983 में भारतीय क्रिक्रेट टीम के पहली बार विश्व कप जीतने की कहानी पर आधारित है।जिसमें रणवीर सिंह क्रिक्रेटर कपिल देव का किरदार निभाने वाले है।फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे है तो वही इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

हाल ही में रणवीर ने अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग भी शुरु की।आपको बता दें रणवीर रिश्ते निभाने को लेकर एक नंबर एक्टर माने जाते है जिनका किसी भी स्टार से कोई झगड़ा नहीं है।रणवीर हर किसी के साथ काफी फ्रेंक नेचर रखते है।यही वजह है कि हाल ही में रणवीर ने ने सिर्फ अपनी बचपन की एक दोस्त के लिए अपनी सारी शूटिंग कैंसिल कर दी बल्कि उनके डिजाइन किए कपड़े पहनकर रैंप पर भी उतर गए।

जी हां ये दोस्त मशहूर डिजाइन सिमोन खंबाटा है।दोनों अपनी 11 साल की उम्र से दोस्त है।हालांकि रणवीर के फिल्मो में आने के बाद उनका दोस्तो से मिलना जुलना कम हो गया वही वो सोशल मीडिया पर उनसे कनेक्ट रहते है ऐसे में हाल ही में जब इस बार रणवीर मुंबई में थे तो उन्हें पता चला कि सिमोन अपना वेडिंग कलेक्शन पेश करने जा रही हैं। बस फिर क्या था, रणवीर ने अपनी इस दोस्त को सरप्राइज देने का फैसला कर डाला। सारी शूटिंग कैंसिल कराई। सिमोन की डिजाइन की हुई कॉस्ट्यूम मंगाई और पहुंचे गए शो पर अपना टाइम आएगा गाते गाते।

हालांकि रणवीर के इस सरप्राइज का दोस्त सिमोना को बिल्कुल अंदाजा नहीं था और वो इसे देख काफी खुश हुई मीडिया से बात करते हुए सिमोना कहती है कि “रणवीर ने फिर एक बार मेरा दिल लूट लिया। मैं तो तब से जानती थी कि ये सुपरस्टार बनेगा, जब ये गोविंदा के गानों पर डांस किया करता था। लेकिन, सुपरस्टार बनने के बाद भी उसमें वो सारे गुण बाकी हैं, जो उसे एक  बेहतरीन इंसान बनाते हैं।”रणवीर जल्द ही अपनी फिल्म तख्त की शूटिंग शुरु करने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here