एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण ने शेयर तस्वीर, सामने आई पति रणवीर सिंह की प्रति​क्रिया

0

बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा स​क्रिय रहती है। लॉकडाउन के बीच वो ज्यादा ही वक्त सोशल मीडिया पर बिता रही हैं और मौके मौके पर वो अपने फैंस के साथ पुरानी यादों को ताजा करती हुई नजर आती है। हाल ही में एक बार फिर से दीपिका पादुकोण ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो कोस्टार अभिनेता रणबीर कपूर के साथ पुरानी यादों को ताजा किया है। ये यादें दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की सात साल पहले रिलीज हुई फिल्म ये जवानी है दीवानी के दौरान की है।

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर, कल्कि कोचलिन, आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार नजर आए थे। रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण ने ये जवानी है दीवानी के अलावा तमाशा, बचना ए हसीनों में काम कर चुके है। बीते दिन यानी 31 मई को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दीपिका ने सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो उनके साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, हमारा पहला लुक टेस्ट। यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं…एक बार खुला, तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे #7yearsofyehjaawanihaideewani।
आपको बता दें कि ‘यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं…एक बार खुला, तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे’ फिल्म का मशहूर डायलॉग है जो नैना तलवार के द्वारा बोला जाता है। उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा हरा है। लोगां ने अब तक इस पर कई सारे कमेंट किए हैं। इस तस्वीर पर दीपिका पादुकोण के पति अभिनेता रणवीर ​सिंह ने कमेंट में क्यूट लिखा है। खैर अगर हम बात करे अभिनेत्री के काम की तो वो जल्द ही फिल्म 83 और शकुन बत्रा में नजर आएंगी।

सामने आई राणा दग्गुबाती की शादी की तारीख, इस दिन मिहिका बजाज के साथ लेंगे सात फेरे

पहली फिल्म पाने के लिए अभिषेक बच्चन को करनी पड़ी थी काफी मशक्कत

शोक में बॉलीवुड इंडस्ट्री, इस मशहूर म्यूजिक कंपोजर का हुआ निधन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here