83 की तैयारी में लॉर्ड्स के मैदान पर पहुंचे रणवीर​ सिंह, सचिन से हुई मुलाकात

0
45

बीते दिन से यानी 9 अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्च मैच खेला जाना था लेकिन बारिश की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। अब आज यानी 10 अगस्त से मक्का यानि लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। ऐसे में पहले दिन हुई बारिश से लोग निराश है। वहीं टेस्ट मैच का लुत्फ उठाने बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान भी पहुंचे थे। लेकिन बारिश की वजह से मैच नहीं हो पाया तो रणवीर सिंह काफी निराश हो गए। रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बारिश को भगाने के लिए ट्वीट भी किया।

https://twitter.com/RanveerOfficial/status/1027569705249198083

उन्होंने लॉर्ड्स के मैदान से अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की। तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा कि, रेन रेन गो अवे। मैच तो नहीं हुआ लेकिन रणवीर और कबीर की मुलाकात क्रिकेट के भगवान यानी सचिन तेंदुलकर से हुई। निराश रणवीर सिंह सचिन से मिलने के बाद खुशी वापस लौट आई।

https://twitter.com/RanveerOfficial/status/1027177881858973696

कबीर खान ने दोनों के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर की है। फोटो शेयर करते हुए कबीर ने लिखा कि, सचिन तेंदुलकर तब 9 साल के थे, जब उन्होंने टेलीविजन पर कपिल देव को 1983 का वर्ल्ड कप उठाते हुए इसी मैदान पर देखा था। इसी जीत ने सचिन को भारत के लिए खेलने के लिए प्रेरित किया था। 35 साल बाद हम फिल्म 83 की तैयारी की शुरुआत लॉर्ड्स से कर रहे हैं। इससे बेहतर और कुछ हो सकता है क्या?

वहीं सचिन ने भी फोटो शेयर की है और वो लिखते हैं कि, यहां मैं इन दो बेहतरीन लोगों से मिला। कबीर खान और रणवीर सिंह से मिलना हमेशा ही अच्छा लगता है।

आपको बता दें कि कबीर खान जल्द ही 1983 वर्ल्ड कप जीतने पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसमें मुख्य भूमिका के तौर पर रणवीर सिंह होंगे। फिल्म का नाम 83 है जो 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन कबीर खान करने वाले हैं वही इसका निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here