फिल्म 83 में कपिल देव को इस रुप में सिल्वर स्क्रीन पर लाएंगे रणवीर ये है पूरी खबर

0
74

बॉलीवुड के बाजीराव कहे जाने वाले रणवीर सिंह के पास इस समय करीब 2 से 3 सालों के लगातार प्रोजेक्ट है जिसमें रणवीर जमकर बिजी होने वाले है खबर है कि रणवीर जल्द ही फिल्म 83 में भी दिखाई देंगे फिल्म की बात करें तो ये फिल्म भारतीय क्रिक्रेटर कपिल देव के ऊपर है ।

लेकिन क्योंकि अब  बॉलीवुड में बायोपिका को दौर तेजी से चल रहा है ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि इसफिल्म में भी कपिल देव की जिंदगी का संस्मरण दिखाया जाएगा लेकिन हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने इस खबर को पूरा किया है।

तरण के एक ट्वीट के अनुसार पता चला है कि रणवीर अब फिल्म 83 में दिखाई देंगें ये फिल्म बायोपिक नहीं बल्कि फिल्म में कपिल देव की जिंदगी के कुछ पहलु नजर आएंगे जो कि क्रिक्रेट से जुड़े है फिल्म में 1983 में हुए वर्ल्डकप को दर्शाया जाएगा बता दें असल मे ये फिल्म इसी पर आधरित है।

इसके साथ ही बता देते है फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य किरदार में नजर आएंगे जो कि कपिल देव का किरदार है।ये फिल्म 10 अप्रैल को 2020 में रिलीज होगी।साथ ही खबर है कि फिल्म में पहली बार नवाजुद्दीन रणवीर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है नवाज फिल्म में भारतीय क्रिक्रेट टीम के कोच बनेंगे।

इसके अलावा यदि बात रणवीर की फिल्मों की करें तो बता दें इससे पहले रणवीर अपनी कई फिल्मों में बिजी है अभी फिलहाल रणवीर फिल्म सिम्बा की शूटिंग में व्यस्त है जिसकी शूटिंग हैदराबाद में चल रही है ये फिल्म इसी साल के अंत में रिलीज होगी इसके बाद रणवीर फिल्म गली बॉय में बिजी होने वाले है जो कि अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी।इसमें उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आएंगी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here