रणवीर ने किया खुलासा, कहा- ‘मैं जानता था कि दीपिका मेरे बच्चों की माँ….’

0
109

बॉलीवुड में हाल ही में दीपिका रणवीर ने इटली के लेक कोमो किनारे शादी की बता दें दोनों ने अपने 6 साल के रिलेशन को एक नया नाम दिया है।शादी के बाद दोनो अब तक अपनी दो रिसेप्शन पार्टी दे चुके है।वही अब इस कपल की एक ग्रैड रिसेप्शन पार्टी डेयू है।हम बात कर रहे है इंडस्ट्री के रॉयल कपल की तो बता दें भले ही दोनों की शादी 6 साल रिलेशन में रहने के बाद हो रही है।

लेकिन इससे पहले ही रणवीर दीपिका से शादी की बात कह चुके है।रणवीर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था  “दीपिका को पाकर में बहुत लकी हूं। मैं ये बहुत अच्छी तरह से जानता था कि दीपिका ही वो लेडी हैं, जिससे मैं शादी करने जा रहा हूं। ये ही वो हैं जो मेरे बच्चों की मां बनेंगी. मैं पिछले 3 सालों से शादी के बारे में सोच रहा था. बस उनकी हां का इंतजार था।”

रणवीर का कहना था कि-  “मुझे 6 महीने की रिलेशनशिप के बाद ही समझ आ गया था कि दीपिका ही वो लड़की हैं जिसके साथ में अपनी लाइफ बिताना चाहता हूं. हमने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया और हम 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे।”

सिर्फ इतना ही नहीं इटली के लेक कोमो मे शादी करने के पीछे का कारण बताते हुए रणवीर ने कहा कि – “मैं वही करना चाहता था जो वो चाहती थीं. दीपिका की इच्छा थी कि शादी इटली में हो। वो जैसा चाहती थीं सबकुछ वैसा ही हुआ। मैं खुश रहना चाहता हूं और मेरी खुशी दीपिका की खुशी में ही है।”बताना चाहेंगे ये बातें रणवीर ने मशहुर मैग्जीन फिल्म फेयर मैगज़ीन के लिए दिया था।इस मैगज़ीन के दिसंबर एडिशन में दीपिका और रणवीर की शादी का जिक्र किया जाएगा।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपवीर 1 दिसंबर को  मुबंई के ग्रैंड हयात में बॉलीवुड स्टार्स और मीडिया के लिए ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले है।जिसकी तैयारियां होने लगी है।रिसेप्शन के बाद ये कपल अपने अपने काम में बिजी हो जाएगा।वही बाद में अपने हनीमून पर जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here