मेलबर्न में देश का नाम रोशन करने पहुँची रानी मुखर्जी, ऐश्वर्या के बाद बनी दूसरी अभिनेत्री वीडियो वायरल

0
65

बॉलीवुड की किसी हस्ती को अपने देश का तिरंगा किसी अन्य देश में फहराने का मौका मिले तो उनके लिए इससे खुशी की और क्या बात हो सकती है जी हां कुछ ऐसा ही एक बार फिर हुआ है देश की शान बढ़ाने मेलबर्न पहुँची रानी मुखर्जी ने अपने देश का तिरंगा मेलबर्न में फहराया है।

कुछ दिनों पहले ही रानी को मेलबर्ने में अपने देश का तिरंगा फहराने का मौका मिला था।और वहां जाकर रानी ने अपने आपको साबित कर दिया बताना चाहेंगे रानी से पहले यहां ऐश्वर्य़ा राय को भी ये मौका दिया जा चुका है पिछले साल ऐश्वर्य़ा राय अपनी बेटी आऱाध्या के साथ यहां भारत का झण्डा फहराने गई थी।

 

बता दें ये मौका इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न का था जिसमें रानी को मुख्य अतिथी के रुप में बुलाया गया।इस फेस्टिवल में हजारों की तादाद में ऑस्ट्रेलियन्स और भारतीय मौजुद थे जिनकी मौजुदगी में रानी ने अपने देश को सम्मान दिया।रानी मुखर्जी को इस फेस्टिवल की बेस्ट कैटेगिरी मे रखा गया।

https://www.instagram.com/p/BmUxGEnBDN4/?taken-by=ranimukerjilatin

व्हाइट फ्लोरल पैटर्न की साड़ी पहन कर रानी ने जोश से अपने देश की शान बढ़ाई।बता दें फेस्टिवल में ‘लव सोनिया का भी  प्रदर्शन किया गया ये फिल्म देह व्यापार तस्करी पर आधारित तबरेज नूरानी पर आधारित है।फिल्म में फिल्म में मृणाल ठाकुर, फ्रीडा पिंडो, मनोज वापजेयी, आदिल हुसैन स्टार्स ने काम किया है।फेस्टिवल में करीब 12 दिनों के फिल्मोत्सव में 22 भाषाओं की 60 से ज्यादा फिल्मो का प्रर्दशन किया जाएगा इस खास मौके पर बॉलीवुड के ऋचा चड्ढ़ा, विकी कौशल, अली फजल, फ्रीडा पिंटो और राजकुमार हिरानी  ने भी शिरकत की।

रानी ने झण्डा फहराने के बाद अपने बयान में कहा-  ‘तिरंगा फहराना गर्व की बात है और जब यह मौका विदेश में मिले तो इससे बड़ी खुशी की बात क्या होगी। इस काम के लिए मेरा चुनाव हुआ इसके लिए मैं गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।’इसके साथ ही सबने मिलकर राष्ट्र गान भी गाया।ये नजारा देखने में बहुत ही अद्भूत था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here