हिचकी के लिए Most Influential Cinema Personality साबित हुई रानी मुखर्जी,इसलिए मिला अवॉर्ड

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म मर्दानी को लेकर सुर्खियो में है।फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है वही अब इन दिनों मेकर्स फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करन की योजनाओं में लगे है।इसके अलावा पिछले काफी समय से रानी को फिल्म हिचकी और मर्दानी के पहले भाग के लिए सुर्खियो में लिया जा रहा है।हाल ही में सामने आई खबर की माने तो खुशखबर है कि  हाल ही में साउथ-ईस्ट एशिया में आयोजित एक अवॉर्ड शो में रानी को द मोस्ट इन्फ्लुएंशियल सिनेमा पर्सनैलिटी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

देशभर में काफी सुपरहिट होने वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन किया था इस सिलसिले में उन्हें यह अवॉर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा निर्देशित फिल्म हिचकी में बेहतरीन अभिनय के लिए मिला है।ये वाकई में रानी मुखर्जी के लिए एक बड़ा सम्मान है जिसे लेकर हाल ही में उनसे बात की गई।

इस दौरान रानी ने कहा- ‘मोस्ट इन्फ्लुएंशियल सिनेमा पर्सनैलिटी कहा जाना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। बतौर एक्टर मैं लकी हूं कि मुझे ऐसी फिल्में करने का मौका मिलता है जिनसे मैं प्रेरित होती हूं और जिसे सभी लोग देखते हैं। कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो चर्चा का विषय बन जाती है और समाज में बदलाव भी लाती है। मुझे ऐसी फिल्में कुछ ज्यादा पसंद है जो लोगों के दिल और दिमाग में चेंज लाते हैं और इस दुनिया के बारे में सोचने के तरीके को बदलते हैं।

बात यदि रानी की आगामी फिल्म की करें तो मर्दानी2 में एक बार फिर से रानी पुलिस ऑफिसर शिबानी रॉय बनकर अपराधियों को धूल चटाएंगी।फिल्म को 13 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here