बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजी गई आलिया को रंगोली ने बताया जिहादी पॉलिटिशियन,अनन्या पर भी कसा शिकंजा

0

बॉलीवुड के गलियारों में हाल ही में 65वें फिल्मफेयर अवॉर्डस में गली बॉय को 11 पुरुस्कारों से नवाजा गया।जिसमें आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर नवाजा गया।हालांकि आलिया को इस दौरान राजी के लिए भी बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर भी नवाजा जा चुका है।लेकिन इस बार उनकी इस अवॉर्ड को लेने पर काफी आलोचना हो रही है।जिसके लिए एक्ट्रेस कंगना रानौत की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने तंज कसा।और आलिया को जिहादी पॉलिटिशियन बताया।इस दौरान रंगोली ने एक साथ  पांच ट्वीट किये और अपनी बात कही।उन्होनें पहले ट्वीट में लिखा- आलियाजी ने फिल्म ‘राजी’ में एक मुस्लिम जासूस का किरदार निभाया था, जो पाकिस्तान जाती है, प्रेगनेंट होती है और रोने लगती है कि मुझे घर वापस जाना है। देश और राष्ट्रवाद जाए भाड़ में, बॉलीवुड लिब्रेंडस को मिल गई उनकी बेस्ट एक्ट्रेस।

इसके बाद रंगोली ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- गली ब्वॉय’ में आलिया ने एक बुर्के वाली का रोल निभाया। उतना काफी था लिब्रेंडस को। उनकी बेस्ट एक्ट्रेस इस साल भी मिल गई। अब आलियाजी एक दलाल की भूमिका निभा रही हैं ‘गंगू बाई’। हुसैन जैदी की किताब के मुताबिक गंगूबाई प्रोस्टिट्यूट थी। मगर जब उसकी उम्र हो गई तो वो गैंगस्टर्स को लड़कियां सप्लाई करती थी। कहते हैं वो नेहरू की भी दोस्त थी…तो ये तो अगले साल की बेस्ट एक्ट्रेस बॉलीवुड को मिल गई।इतना ही नहीं रंगोली ने आगे लिखा- अब आलियाजी मां शीला का रोल निभाएंगी, जो आर्म्ड कल्ट की मास्टरमाइंड थी, जिसने हर धर्म की धज्जियां उड़ा दी और ओर्गीज को पॉपुलर किया तो यह तो बॉलीवुड लिब्रेंडस का वेट ड्रीम है।इसका मतलब यह अवॉर्ड बुक हो गया।

इस बीच में रंगोली ने इस साल का बेस्ट डेब्यू अपने नाम करने वाली अनन्या पांडे को भी अपने शिकंजे में लिया और कहा- मां-बाप ने एक्टिंग चाहे न सिखाई हो, मगर जिहादी पॉलिटिक्स में पूरी ट्रेनिंग दी है। मगर अब अनन्याजी भी आ गई हैं तो हो सकता है कि कॉम्पिटीशन बढ़ जाए।अब भले ही रंगोली आलिया की फिल्म राजी से उनका मजाक बना रही हो लेकिन एक समय था जब फिल्म को लेकर रंगोली  ने अपने ट्वीट पर लिखा था कि फिल्म में आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस की तारीफ करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। वह बेहतरीन है।ऐसे में रंगोली की बातों पर विश्वास करना हर किसी को मुश्किल में डाल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here